लाइव टीवी

सोनम कपूर ने पटाखे जलाने वालों को कहा 'मूर्ख', लोगों ने द‍िखाया दिवाली मनाते अनिल कपूर का Video

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 5:24 PM IST
सोनम कपूर ने पटाखे जलाने वालों को कहा 'मूर्ख', लोगों ने द‍िखाया दिवाली मनाते अनिल कपूर का Video
सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने ससुराल दिल्‍ली में हैं और रविवार की रात को पटाखे फोड़ने वाले कुछ लोगों पर वह भड़क गईं. यही गुस्‍सा दिखाते हुए सोनम ने ट्वीट शेयर किया और अब वह खुद ही जमकर ट्रोल हो रही हैं.

  • Share this:
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) यूं तो अक्‍सर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन सोमवार को अपने एक ट्वीट के चलते सोनम ऐसे सुर्खियों में आईं कि टॉप ट्रेंड में शामिल हो गईं. रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील के बाद देशभर में दीप जलाए गए. लेकिन कई जगह यह देखने में आया कि लोगों ने पटाखे भी जलाए और आतिशबाजी भी की. इन दिनों दिल्‍ली में अपने ससुराल में रह रही सोनम ने इसी का विरोध करते हुए एक ट्वीट किया और इस आतिशबाजी से कुत्तों और जानवरों को होने वाली तकलीफ पर लिखा. इसी के बाद लोगों ने सोनम को ट्रोल (Sonam Kapoor Trolled) करना शुरू कर दिया.

सोनम ने रविवार को रात 9.15 पर ट्वीट किया, 'लोग पटाखे जला रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कुत्ते डर रहे हैं. क्‍या लोगों को लग रहा है कि आज दिवाली है ? मैं बहुत कन्‍फ्यूज हूं.' अपने इस एक ट्वीट के 2 मिन‍ट बाद सोनम ने एक और ट्वीट किया और लिखा, 'अभी तक पूरी तरह शांति और सन्नाटा था, लेकिन अब पक्षी और कुत्ते घबरा रहे हैं क्‍योंकि साउथ दिल्‍ली के कुछ मूर्खों ने तय किया कि वो आज पटाखे फोड़ेंगे.'

 



 



 

अपने इन ट्वीट्स के बाद सोनम सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. कई लोगों ने सोनम को अपनी शादी के दौरान पटाखे जलाने से लेकर हर वो इवेंट याद द‍िला द‍िया जहां पटाखे जलाए गए. यहां तक की सोनम और उनके पिता अन‍िल कपूर की कुछ तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें वह पटाखों की पूरी एक लंबी लड़ी जलाते हुए दिख रहे हैं.

 



 



 



 



 



इसके साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम के पिता पटाखे और अनार जला रहे हैं और सोनम वहां खड़ी हुई नजर आ रही हैं. हालांकि सोनम ने ऐसे कुछ ट्रोल्‍स को जवाब भी दिया लेकिन आखिर में सोनम ने मार्क ट्विन का एक कोट ट्वीट किया और लिखा, 'मूर्खों से कभी बहस मत करो, वह तुम्‍हें नीचे गिरा कर अपने स्‍तर तक ले जाएंगे और फिर अपने अनुभव से तुम्‍हें हरा देंगे.'

 



सोनम के इस ट्वीट के बाद मार्क ट्विन भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. ये पहला मौका नहीं है जब सोनम इस तरह के विवाद में फंसी हैं. पिछले महीने सोनम कपूर ने कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजेटिव पाई गईं सिंगर कनिका कपूर के सपोर्ट में भी एक ट्वीट किया था, जिसके बाद वह खूब ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading