सोनम कपूर को पसंद नहीं आई अपनी शादी की ये बात, कहा- किसी ने नहीं रखा प्राइवेसी का ध्यान

सोनम कपूर को पसंद नहीं आई अपनी शादी की ये बात, कहा- किसी ने नहीं रखा प्राइवेसी का ध्यान
सोनम कपूर

सोनम कपूर का कहना है कि वह आर्य समाज के रीति-रिवाज से कम लोगों की मौजूदगी में करना चाहती थीं शादी

  • Share this:


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी पिछले दिनों मीडिया में खूब सुर्खियों में रही. शादी से जुड़ी सारी रस्में और रीति-रिवाज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. उस वक्त तो ऐसा ही लगा जैसे खुद कपूर परिवार चाहता है कि शादी से जुड़ी सारी बातें और रिवाज सोशल मीडिया पर आएं, मगर अब कुछ और ही सामने आया है. दरअसल सोनम कपूर इस बात से बेहद खफा हैं कि उनकी शादी में प्राइवेसी का ख्याल नहीं रखा गया.

हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने अपनी शादी से जुड़ी बातें शेयर करते हुए ये खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'मेरी शादी के समय मेरे करीबी दोस्तों और भाई बहनों ने बहुत सारे वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. रणवीर और जैकलीन ने तो शादी की तमाम रस्में लाइव की और इनके साथ इस मस्ती गैंग में स्वरा भास्कर, मीका सिंह, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह शामिल थे. हालांकि शादी में कुछ छिपाने जैसा नहीं था, लेकिन हम सब प्राइवेसी की बात करते हैं, तो मेरी शादी के समय किसी ने इसका ख्याल नहीं रखा.



इतना ही नहीं, सोनम ने ये भी कहा कि वह इतने सारे लोगों की मौजूदगी में बॉलीवुड की बिग फैट मैरिज की बजाय आर्य-समाज रीति रिवाज से कम लोगों की मौजूदगी में शादी करना चाहती थीं. उन्होंने कहा- ना तो मैं दारू पीती हुं, न ही नन वेज खाती हु मेरे लिए तो आर्य समाज की शादी ही अच्छी थी. बता दें कि सोनम कपूर ने 8 मई को दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी.
 

ये भी पढ़ें
शादी के बाद सोनम कपूर और आनंद की रिसेप्शन पार्टी में भी सजी सितारों की महफिल, देखें फोटोज


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज