सोनम कपूर अब अपनी फिल्म 'ब्लाइंड' से जीतेंगे लोगों का दिल, जमकर कर रही हैं तैयारी

सोनम को फिल्म के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी अगली थ्रिलर फ्लिक 'ब्लाइंड (Blind)' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को इन वर्षों में कुछ बेहतरीन और पावरफुल प्रदर्शन करने का श्रेय दिया जाता है. वर्तमान में वे अपनी अगली थ्रिलर फ्लिक 'ब्लाइंड (Blind)' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं.अपने किरदार में ढलने में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए सोनम को इस फिल्म के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा है. दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब सोनम कपूर ने अपने किरदार में गहराई से काम किया है.

    फिल्म 'रांझणा' के लिए जोया की भूमिका के लिए, सोनम ने स्क्रीन पर एक छात्र कार्यकर्ता के रूप में प्रामाणिक दिखने के लिए दिल्ली में छात्र थिएटर सोसायटी के साथ स्ट्रीट प्ले सीखा और पूर्वाभ्यास किया. जबकि फिल्म 'नीरजा' में और उनके रूप में अत्यधिक प्रशंसित प्रदर्शन के लिए, उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त हुआ. अभिनेत्री ने दिवंगत फ्लाइट अटेंडेंट के परिवार और दोस्तों के साथ बहुत समय बिताया. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने हावभाव को सही करने के लिए नीरजा भनोट के वीडियो/विज्ञापन देखने में घंटों बिताए.

    इसी तरह, 'द जोया फैक्टर' के लिए उपन्यास को पढ़ने के अलावा, जिस पर फिल्म आधारित थी, पावरहाउस कलाकार ने आगे बढ़कर लेखक के साथ बैठकर अपने किरदार की बेहतर समझ हासिल की. सोनम को देशभर के प्रशंसक फिर से बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि 'ब्लाइंड' में आखिर क्या है. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा समर्थित. इस फिल्म को वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.