नहीं हटेंगी गालियां, CBFC ने सोनम की फिल्म को दिया A सर्टिफिकेट

नहीं हटेंगी गालियां, CBFC ने सोनम की फिल्म को दिया A सर्टिफिकेट
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और करीना कपूर.

'वीरे दि वेडिंग' के जरिए करीना कपूर प्रेग्नेंसी के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. वहीं शादी के बाद सोनम कपूर की ये पहली फिल्म है.

  • Share this:
सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और सिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को सीबीएफसी ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म के ट्रेलर में बोल्ड डायलॉग्स को देखते हुए लग रहा था कि सीबीएफसी इस पर जमकर कैंची चलाने वाला है. लेकिन किसी तरह की काट-छांट से बचते हुए फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है.

ए सर्टिफिकेट से साफ है कि फिल्म केवल 18 साल से ज्यादा उम्र के दर्शकों के लिए है. ऐसे में फिल्म में इस्तेमाल होने वाली भाषा में बदलाव करने की जरूरत नहीं है. बता दें कि फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त वहां प्रोड्यूसर अनिल कपूर और जीतेंद्र भी मौजूद थे. जीतेंद्र और अनिल ने सेंसर बोर्ड से गालियां ना हटाने की बात कही. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका कहना था कि आजकल की पीढ़ी आम बोलचाल में इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है. इस पर काफी चर्चा चलने के बाद सीन को ओरिजनल रहने दिया और ए सर्टिफिकेट दिया गया.

इस फिल्म के जरिए करीना कपूर प्रेग्नेंसी के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. वहीं शादी के बाद सोनम कपूर की ये पहली फिल्म है. इस वजह से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज है. एक और खास बात ये है कि इसी दिन सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी भी पर्दे पर आ रही है.



यह भी पढ़ें:
किसके लिए इस Hot अवतार में नजर आईं सनी लियोनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज