दाऊद इब्राहिम के साथ अनिल कपूर की फोटो पर सोनम ने किया बचाव, कहा- 'भगवान राम माफ करें'

ट्रोलर्स ने ट्वीट कर सोनम से जवाब मांगें.

सोनम कपूर ने दिल्ली (Delhi) के शाहीन बाग में चली गोली के बाद अपनी प्रतिक्रिया थी, जिस पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर को ट्रोल कर दिया.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल के दिनों में उन्होंने दिल्ली (Delhi) के शाहीन बाग में चली गोली के बाद अपनी प्रतिक्रिया थी. इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को ट्रोल कर दिया. कुछ फैन्स ने तो सोनम कपूर को अनिल कपूर (Anil Kapoor) और भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की फोटो भी टैग की है. ट्रोलर्स उनसे इस फोटो को लेकर सवाल भी पूछ रहे थे. लगातार उठ रहे सवालों का सोनम कपूर ने जवाब दिया है.

    Sonam Kapoor Ahuja, Delhi, Shaheen Bagh, CAA, NRC, शाहीन बाग, सोनम कपूर आहूजा
    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शाहीन बाग में चली गोली के बाद से गुस्से में हैं.


    ट्रोलर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं. कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से?' यूजर ने उनसे इस तस्वीर पर जवाब मांगा, जिसका सोनम ने बेबाकी से जवाब दिया. सोनम ने जवाब में कहा कि वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे और बॉक्स में थे. मुझे लगता है आपको किसी पर ऊंगली उठाना बंद कर देना चाहिए क्योंकि ऐसे में अन्य 3 ऊंगलियां आप पर होती हैं. मुझे उम्मीद है कि भगवान राम आपको बुराई करने और हिंसा फैलाने के लिए माफ करें.



    आपको बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के आसपास और फिर शाहीन बाग में हुई हवाई फायरिंग पर रिएक्शन देते हुए सोनम ने यह ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, यह ऐसी चीज है जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी. इस विभाजनकारी खतरनाक राजनीति को रोकें. यह नफरत फैलाती है. अगर आप खुद को हिंदू मानते हैं तो समझ लें कि मजहब कर्म और धर्म के बारे में है और यह आप लोगों में से नहीं है.

    सोनम कपूर ने ट्ववीट कर ये बात कही है.


    वहीं, जेएनयू में हाल ही में हुई हिंसा की निंदा करते हुए, सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने पहले कभी किसी भी मुद्दे पर राय व्यक्त करने से परहेज किया क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पास अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा लेकिन अब उन्हें ऐसा लगता कि नई पीढ़ी के डर को रोकने के लिए अपनी राय रखने की जरूरत है, जो नई पीढ़ी नहीं रखती.

    ये भी पढ़ें: दिल्ली से मुंबई पहुंचे ऋषि कपूर, ट्वीट कर बताया अपनी सेहत का हाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.