इन फिल्मों को भुगतना पड़ सकता है भारत-पाकिस्तान की टेंशन का खामियाजा

हो सकता है कि वो दर्शक जिन्होंने अभी तक 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ना देखी हो वह इस वीकएंड वही देखने का प्लान बना लें. ऐसे में 'लुका छुप्पी' और 'सोनचिरैया' को धीमी शुरुआत मिल सकती है.

News18Hindi
Updated: February 28, 2019, 9:18 AM IST
इन फिल्मों को भुगतना पड़ सकता है भारत-पाकिस्तान की टेंशन का खामियाजा
'सोनचिरैया' के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत.
News18Hindi
Updated: February 28, 2019, 9:18 AM IST
शुक्रवार करीब है. इस बार महीने की पहली तारीख को आ रहा ये शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में लेकर आ रहा है. इस बार सोनचिरैया और लुका छुप्पी की टक्कर होने वाली है. लुका छुप्पी एक फन कॉमेडी फिल्म है. ये शादी का एक नए कॉन्सेप्ट लेकर आ रही है. वहीं सोनचिरैया की कहानी चंबल के डाकुओं के इर्दगिर्द घूमती है. यह 1970 की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

फिल्मों के लीड स्टार्स की बात करें तो 'लुका छुप्पी' में कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन हैं. तो वहीं 'सोनचिरैया' में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. फिल्मों की स्टारकास्ट इतनी प्रॉमिसिंग है कि दर्शकों को आराम से थिएटर तक ला सकती है. लेकिन इस वक्त माहौल देखते हुए अगर बात की जाए तो हो सकता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे इस तनाव का असर बॉक्स ऑफिस पर भी पड़े.



हो सकता है कि वो दर्शक जिन्होंने अभी तक 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ना देखी हो वह इस वीकएंड वही देखने का प्लान बना लें. ऐसे में 'लुका छुप्पी' और 'सोनचिरैया' को धीमी शुरुआत मिल सकती है. क्योंकि पुलवामा आतंकी हमले और भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान के बालाकोट पर एयर स्ट्राइक के बाद इंटरनेट पर 'उरी' की सर्च में उछाल देखने को मिला था. इसका नुकसान 1 मार्च को रिलीज हो रही फिल्मों को भुगतना पड़ सकता है.







यह भी पढ़ें:
Loading...

वरुण चक्रपाणी के जीवन पर बनी कात्रु वेलियिदाई में सलाहकार थे विंग कमांडर अभिनंदन के पिता

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...