Dabangg 3- हटाया गया पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का गाना!

Dabangg 3- हटाया गया पाक सिंगर राहत फतेह अली खान का गाना!

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) सलमान खान (Salman khan) की फिल्म दबंग 3 (Dagangg 3) इस समय चर्चा में है. खबर आ रही है कि फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के गाने को हटा दिया गया है. कहा जा रहा है कि भारत और पाक के खराब रिश्तों को लेकर सलमान खान ने ये बड़ा कदम उठाया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) सलमान खान (Salman khan) की फिल्म दबंग 3 (Dagangg 3) इस समय चर्चा में है. इस फिल्म के गानों को लेकर भी काफी मेहनत की जा रही है. खबर आ रही है कि फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के गाने को हटा दिया गया है. कहा जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के खराब रिश्तों को लेकर सलमान खान ने ये बड़ा कदम उठाया है. अगर दबंग और दबंग 2 की बात की जाए तो गानों को लोगों के दिलों में उतारने का श्रेय पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को भी जाता है, जिन्होंने दबंग 1 में तेरे मस्त-मस्त दो नैन और दबंग 2 में तोरे नैना दगाबाज रे गाया था.

    हालांकि दबंग 3 में दर्शकों को राहत फतेह अली खान की आवाज सुनने को नहीं मिलेगी. पता चला है कि दबंग 3 के लिए भी सलमान खान ने तोसे नैना लड़े गाना रिकॉर्ड करवाया था. ये भी शानदार रोमांटिक गाना साबित होने वाला था लेकिन अब वो सामने नहीं आएगा. खबर ये भी थी कि गाना साजिद-वाजिद को भी काफी पसंद आया था लेकिन राहत फतेह अली खान के जाने के बाद इस गाने को जावेद अली ने गाया है.

    बता दें कि सलमान खान की कई फिल्मों में राहत फतेह अली खान ने गाने गाए हैं. इसमें दबंग के 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' वहीं दबंग 2 में राहत फतेह अली खान ने 'दगाबाज रे' गाया था. इसके अलावा फिल्म सुल्तान में राहत फतेह अली खान ने सलमान खान के लिए 'जग घूमया' गाया था. फिल्म वीर में सलमान खान के लिए राहत फतेह अली खान ने 'सुरीली अंखियों वाले' गाया था. ये पहली बार होगा कि दबंग सीरीज की किसी फिल्म में राहत फतेह अली खान का गाना नहीं होगा.

    ये भी पढ़ें :

    भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
    अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
    बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी