आलिया-रणबीर के रिश्ते पर बोलीं मां सोनी राजदान, वो अपने फैसले खुद ले सकती हैं

सोनी राजदान ने कहा कि हमें कश्मीर पर ध्यान देने की जरूरत है. ये फिल्म दर्शकों को कश्मीर के बारे में और भी बहुत कुछ जानने में मददगार साबित होगी.

Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: April 3, 2019, 6:51 PM IST
Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: April 3, 2019, 6:51 PM IST
सेंसर बोर्ड के प्रोसीजर में क़रीब नौ महीने से अटकी रही नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर अश्विन कुमार की फ़िल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' आख़िरकार 5 अप्रैल को रिलीज हो गई. फ़िल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) भी नज़र आएंगी. हाल ही में फ़िल्म की रिलीज़, सेंसर बोर्ड और कश्मीर मुद्दे पर अभिनेत्री सोनी राजदान और डायरेक्टर अश्विन कुमार ने न्यूज़ 18 के साथ खुलकर बातचीत की.

फिल्म में अपने किरदार को लेकर सोनी बताती हैं कि वो फिल्म में एक बुजुर्ग महिला का रोल निभा रही हैं जिसकी बेटी का पति कहीं गायब हो गया है. वहीं अश्विन ने फिल्म के बारे में और भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि ये फिल्म 16 साल के दो बच्चों के बीच पनपने वाले प्रेम के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने गुम हुए पिता की तलाश कर रहे हैं.



सोनी कहती हैं कि हमें कश्मीर पर ध्यान देने की जरूरत है. ये फिल्म दर्शकों को कश्मीर के बारे में और भी बहुत कुछ जानने में मददगार साबित होगी.

इंटरव्यू के दौरान सोनी से फिल्म के इतर भी कई सवाल पूछे गए. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनी ने कहा था कि उनके पति महेश भट्ट काफी मुश्किल इंसान हैं. इस सवाल को पूछे जाने पर सोनी कहती हैं कि हम अपनी अपनी जिंदगी में इतना व्यस्त हो चुके हैं कि मुझे लगता है कि शायद मैं खुद ही बहुत मुश्किल हो गई हूं. वहीं इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर और भी बातें शेयर कीं, वीडियो में देखिए ये ख़ास बातचीत...

ये भी पढ़ें- 

क्यों पाकिस्तान जाना चाहती हैं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान?
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार