महेश भट्ट के बचाव में उतरीं सोनी राजदान और पूजा भट्ट, रिया चक्रवर्ती के साथ हुई चैट पर दिया रिएक्शन

महेश भट्ट के बचाव में उतरीं सोनी राजदान और पूजा भट्ट, रिया चक्रवर्ती के साथ हुई चैट पर दिया रिएक्शन
परिवार के साथ महेश भट्ट (Photo Credit- maheshfilm/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की लीक व्हाट्सएप चैट (Leak Whatsapp Chat) पर पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) और बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 10:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rauput) केस को लेकर सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है. वहीं इस बीच न्यूज चैनल्स भी अपनी-अपनी तरह से इस केस को लेकर पड़ताल में जुटे हैं. बीते दिनों एक ऐसे ही न्यूज चैनल ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच हुई वॉट्सएप चैट (Leak Whatsapp Chat) का स्क्रीनशॉट सामने आने की जानकारी दी थी. इस चैट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला, महेश भट्ट पर कई तरह के सवाल उठे. वहीं अब इन सबके बीच महेश भट्ट के बचाव में उनकी पत्नी सोनू राजदान (Soni Razdan) और बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) उतर आई हैं.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट के लीक होने पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है. महेश भट्ट की बेटी ने पिता के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'जिन मैसेज को धमाकेदार खुलासा बताया जा रहा है कि वहीं मैसेज उसी दिन (June 9) मेरे पिता ने मुझे और कई और लोगों को भी भेजे हैं. इसके अलावा ट्विटर (26-6-2020) पर भी पोस्ट किए हैं. अपने फैक्ट्स को ठीक करिए'.
वहीं इसके बाद सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब देते हुए लिखा- 'हां ये सच है, यहां मेरी चैट है. हमे ऐसे मैसेज रोज मिलते हैं. कब मीडिया असली खबरें देगी ना कि मनगढ़ंत स्पिन-ऑफ. मालूम होता है कि ज्यादातर स्टारडस्ट और सिने ब्लिट्ज के बदसूरत संस्करण में बदल गए हैं'. सोनी ने भी अपने और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

बता दें कि इंडिया टुडे ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- 'आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ. आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.' दरअसल, आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'जलेबी' में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था. जो चैट सामने आई थी वह 9 जून से लेकर 15 जून की थी. इसमें दोनों के कई और बातें भी हुई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading