पेट में थीं आलिया और एक के बाद एक सिगरेट पी रही थीं मां सोनी राजदान

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्विटर पर बताया कि जिस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं उन्हें इतनी सिगरेट क्यों पीनी पड़ी थी.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 1:53 PM IST
पेट में थीं आलिया और एक के बाद एक सिगरेट पी रही थीं मां सोनी राजदान
सोनी राजदान और आलिया भट्ट.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 1:53 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस सोनी राजदान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सोनी ने उस वक्त की एक याद शेयर की जब आलिया उनके पेट में थीं. सोनी ने सिनेमा रेयर का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक और इस किरदार के लिए मुझे काफी तारीफ मिली थी. श्रीदेवी के साथ काम करना एक सुखद एक्सपीरियंस था. उस समय की कुछ बेहतरीन यादें. उस समय मैं प्रेग्नेंट (आलिया भट्ट गर्भ में थी) थी और मुझे इसके बारे में पता नहीं था. एक सीन के दौरान मुझे कई सारी सिगरेट पीनी पड़ी थी.

बता दें कि सोनिया यहां साल 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' की बात कर रही थीं. इस फिल्म में सोनी राजदान, श्रीदेवी और संजय दत्त अहम किरदार में थे. अब जरा सोनी के ट्वीट की बात करें तो इस पर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.





आनंद स्वामी वशिष्ठ नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, अब पता चला कि आलिया के हिले हुए IQ की वजह क्या है. अनामिका ने लिखा, स्मोक करने वाली मां के बच्चों में काफी परेशानियां होती हैं. ये हमने 'कॉफी विद करन' में देखा है. अब एक तरफ जहां लोग आलिया को ट्रोल कर रहे थे. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सोनी राजदान की तारीफ कर रहे हैं. ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक थी. इसे जब भी देखती हूं रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

तपन ने लिखा, आपने ये किरदार बखूबी निभाया था. मुझे आप पर गर्व है. धैर्य जोशीपुरा ने लिखा, पुराने दिनों की याद आ गई. मुझे ये फिल्म बेहद पसंद आई थी.

यह भी पढ़ें:

OMG! इस टीवी एक्टर को 27 साल में पहली बार बिना ऑडिशन के मिला रोल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...