Home /News /entertainment /

soni razdan share her daugher alia bhatt and ranbir kapoor unseen pic wedding

सोनी राजदान ने फिर शेयर की बेटी आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीर, बोलीं 'दिल की धड़कन'

आलिया भट्ट -रणबीर कपूर की शादी की फोटो (Photo Credit @sonirazdan/ instagram)

आलिया भट्ट -रणबीर कपूर की शादी की फोटो (Photo Credit @sonirazdan/ instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan ) ने सोशल मीडिया पर एक और नई फोटो शेयर की हैं. ये फोटो आलिया और रणबीर की शादी के दिन की है. इस फोटो शेयर करते हुए सोनी राजदान ने बेहद खास कैप्शन लिखा है...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां सोनी राजदान (Soni Razdan) अपनी बेटी को विदा करने के बाद इमोशल हो गई हैं. वह लगातार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर अपनी फीलिंग शेयर कर रही हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की एक अनदेखी तस्वीर शेयर भी की हैं.

सोनी राजदान (Soni Razdan) द्वारा शेयर की गई इस अनदेखी तस्वीर में आलिया -रणबीर शादी के जोड़े में दिख रहे हैं. फोटो में सोनी राजदान दु्ल्हन बनी अपनी बेटी को एक टक देखती हुई नजर आ रही है. वहीं रणबीर को अपनी लेडीलव की पीठ थपथपाते हुए दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में आलिया की बहन शाहीन भट्ट को भी देखा जा सकता है.

आलिया की इस प्यारी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनी ने कैप्शन में दिल वाली इमोजी के साथ लिखा- “माई हार्टबीट्स” . सोनी के इस पोस्ट को फैंस से लेकर सेलेब्स तक पसंद कर रहे हैं और पावर कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा फैंस सोनी राज के कैप्शन को लाइक करते हुए उन्हें ‘स्ट्रॉन्ग मॉम’ कह रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया के साथ दिखीं मां सोनी राजदान
बता दें कि सोनीराज अपनी बेटी की शादी के बाद लागातार पोस्ट शेयर कर रही हैं. इस पोस्ट से पहले उन्होंने आलिया की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की फोटो शेयर की थी, जिसमें आलिया उनके कंधे पर सिर टिकाए हुए हंस रही थी. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी को शादी की शुभकामनाएं देते हुए एक शानदार पोस्ट लिखा था.

View this post on Instagram

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

लिखा ये इमोशनल कैप्शन
आलिया-रणबीर की शादी की फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “कहते हैं कि जब आप बेटी खोते हैं तो एक बेटा पाते हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि हमने एक शानदार बेटा पाया है, एक प्यारा परिवार पाया है, हमारी प्यारी बेबी गर्ल यहीं हमारे साथ है, रणबीर और आलिया, तुम दोनों को नई शुरुआत की शुभकामनाएं, इस नए सफर के लिए ढेर सारा प्यार और खुशियां. तुम्हारी प्यारी मां.”

View this post on Instagram

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया की आने वाली फिल्में
इसी बीच, आलिया को लेकर खबरें आ रही है कि वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए उड़ान भरने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में दिखे जाएंगे. इसके अलावा, आलिया अपने पति के साथ अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी. फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिकाओं में होंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Soni razdan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर