Home /News /entertainment /

सोनू निगम ने भूषण कुमार की बीवी के आरोपों पर किया रिएक्ट, बोले- लगता है कॉमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं

सोनू निगम ने भूषण कुमार की बीवी के आरोपों पर किया रिएक्ट, बोले- लगता है कॉमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं

भूषण कुमार, सोनू निगम और दिव्या खोसला कुमार

भूषण कुमार, सोनू निगम और दिव्या खोसला कुमार

मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) ने तंज कसते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का ही वीडियो पोस्ट कर दिया.

    मुंबई. म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के मुगल माने जाने वाले 'टी-सीरीज' (T-Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) और मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. सोनू निगम ने हाल ही में भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. पति पर लगे आरोपों के बाद दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को उनके पुराने दिन याद कराते हुए उन्हें खरी-खरी सुनाई थी. अब सोनू निगम ने तंज कसते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या खोसला कुमार का ही वीडियो पोस्ट कर दिया.

    सोनू निगम ने दिव्या खोसला कुमार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दिव्या खोसला कुमार प्रेजेंटिंग. मुझे लगता है कि वह अपने कॉमेंट्स सेक्शन को खोलना भूल गईं. आइए इसमें उनकी मदद करें.' बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर कॉमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है.



     




    View this post on Instagram




     

    I think she forgot to open her comments. Let's help her in that.


    A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on






    क्या है मामला?
    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के विवाद को फिर से हवा दे दी है. सोनू न‍िगम ने हाल ही में अपने वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर चलती है. म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में माफिया काम करते हैं. सोनू निगम ने अपने विचारों को रखते हुए कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया हैं, जो नए कलाकारों को आने ही नहीं दे रहा है.

    सोनू ने भूषण कुमार पर म्यूजिक माफिया होने का आरोप लगाया था. खोसला ने पलटवार करते हुए हुए सोनू निगम को अहसान फरामोश बताया और याद दिलाया कि टी-सीरीज ने ही उन्हें ब्रेक दिया था. वहीं, दिव्या ने एक लंबा वीडियो जारी कर सोनू निगम को आड़े हाथों लिया.

    Tags: Bhushan kumar, Divya khosla kumar, Sonu nigam, T-Series

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर