सोनू निगम ने ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, मास्क नहीं पहनने पर सुनाई थी खरी-खोटी

फोटो साभार: @SonuNigam instagram

फोटो साभार: @SonuNigam instagram

हाल ही में सोनू निगम ने मुंबई जुहू में लगाए गए रक्त दान शिविर में रक्त दान भी दिया था. जिसके बाद लोग उन्हें मास्क पहनने को लेकर ट्रोल करने लगे थे. लोगों का कहना था कि सिंगर रक्त दान के दौरान मास्क लगाना भूल गए हैं.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना संकट के बीच सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं. हाल ही में सोनू निगम ने मुंबई जुहू में लगाए गए रक्त दान शिविर में रक्त दान भी दिया था. जिसके बाद लोग उन्हें मास्क पहनने को लेकर ट्रोल करने लगे थे. लोगों का कहना था कि सिंगर रक्त दान के दौरान मास्क लगाना भूल गए हैं. अब सोनू निगम (Sonu Nigam) ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर दी है.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ‘आपने अच्छा काम किया लेकिन सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनिए.' एक अन्य ने लिखा, ‘आपका मास्क कहां है?’ एक यूजर ने कहा कि सर ये सब मास्क लगाकर भी हो जाता है. इसी तरह के कमेंट्स कई अन्य यूजर्स ने भी किए.

यूजर्स के लगातार ट्रोल करने के बाद सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने फेसबुक पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. सोनू लिखते हैं, ‘जो यहां आइंस्टीन बनकर आए हैं उनको मेरा जवाब, वो इसी भाषा के हकदार हैं. गधों, उल्लू के पट्ठों, रक्तदान के वक्त मास्क पहनना मना है. कितना गिरोगे लेफ्टिस्ट?’

sonu nigam
फोटो साभार: Soni Nigam Facebook

बता दें इससे पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) ने चिंता जताते हुए कहा था कि इस साल कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था. सोनू निगम रात के तीन बजे कोरोना को लेकर मोनोलॉग बनाते हुए दिखे थे. सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दो नहीं बल्कि पांच मोनोलॉग बनाकर अपने विचार फैंस के साथ शेयर किए. सोनू ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये जरूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था. लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे सिंबॉलिक कर दिया गया. मैं आस्था को समझता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस समय लोगों की जिंदगी से ज्यादा और कुछ भी जरूरी नहीं है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज