लाइव टीवी

Coronavirus: लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों पर भड़के सोनू निगम, बोले - 'ये लातों के भूत हैं...'

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 11:53 PM IST
Coronavirus: लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों पर भड़के सोनू निगम, बोले - 'ये लातों के भूत हैं...'
सोनू निगम ने वीडियो के जरिए लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों पर गुस्सा जाहिर किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के देश में पूर्ण रूप से लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद भी लोगों के बाहर निकलने पर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने नाराजगी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 11:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई : भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे और और इसे गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मंगवार की रात को पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है. पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार देश की जनता के हित में यह कदम उठा रही. आज लॉकडाउन (Lock Down) का पहला दिन था देश भर के लोगों ने इसका समर्थन किया. हालांकि लॉकडाउन के बावजूद कई लोग जरूरी काम का हवाला देते हुए बाहर निकले. बॉलिवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने लॉकडाउन को सीरियस न लेने वालों पर कड़ा ऐतराज जताया है.

सोनू निगम इस बात पर काफी गुस्सा हुए कि लोग इस गंभीर समस्या को बड़े हल्के में ले रहे हैं और भविष्य में आने वाली परेशानियों से अनजान हैं. लॉकडाउन का नियम तोड़ने वालों के खिलाफ उन्होंने कई कड़े शब्द भी बोले. सोनू निगम ने पीएम के लॉक डाउन की प्रशंसा की और साथ ही जनता कर्फ्यू वाले दिन जुलूस निकालने वालों पर भड़कते हुए कहा कि लातों के बूत बातों से नहीं मानते. उन्होंने कहा कि भारत में इस तरह के कठोर निर्णय लेना आवश्यक है क्योंकि लोगों को गंभीर समस्याएं समझ में नहीं आतीं.





 




View this post on Instagram





 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on






आपको बता दें कि सोनू निगम इन दिनों दुबई में हैं और कोरोना वायरस आउटब्रेक के कारण वहीं फंसे हुए हैं. कई ऐसे सेलिब्रिटी है जो इस समय विदेश में ही हैं. सोनू निगम ने जनता से अपील की कि वह समझदारी दिखाएं और भारत सरकार के निर्णय में साथ दें ताकि इस समस्या को मिल कर खत्म किया जा सके. सोनू उन लोगों पर भी जमकर बरसे जो प्रधानमंत्री के लॉकडाउन की घोषणा के बाद बाजार में निकल गए थे. उन्होंने पीएम के संबोधन के बाद जिस तरह से लोगों ने दुकानों में भीड़ लगाई उससे हालात और बिगड़ सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 11:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर