COVID-19 से परेशान सोनू निगम ने रात 3 बजे शेयर किए विचार, कहा- नहीं होना चाहिए था कुंभ मेला

कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था- सोनू निगम. (फोटो साभार :sonunigamofficial/Instagram)

कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था- सोनू निगम. (फोटो साभार :sonunigamofficial/Instagram)

सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) देश भर में फैली कोरोना महामारी (Corona Pandemic ) को लेकर बेहद परेशान हैं. सोनू ने रात के 3 बजे अपने कई मोनोलॉग बनाकर अपने जज्बात शेयर किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) विकराल रूप लेती जा रही है. जिस तेजी से लोग संक्रमित हो रहे हैं, उसे देखते हुए हर आम-खास परेशान है. हर कोई इससे निजात पाने की अपनी-अपनी तरह से कोशिश कर रहा है. ऐसे में कभी भीड़-भाड़ वाली रैली तो कभी त्योहारों पर लगने वाली भीड़ को लेकर चर्चा जारी है. हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) ने कुंभ मेले को सिंबॉलिक करने की अपील की थी. अब बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी चिंता जताते हुए कहा कि इस साल कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था.

सोनू निगम की परेशानी इसी से समझी जा सकती है कि रात के तीन बजे कोरोना को लेकर मोनोलॉग बनाते हुए दिखे. सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दो नहीं बल्कि पांच मोनोलॉग बनाकर अपने विचार फैंस के साथ शेयर किए. सोनू ने अपने वीडियो में कहा कि ‘मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये जरूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था. लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे सिंबॉलिक कर दिया गया. मैं आस्था को समझता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस समय लोगों की जिंदगी से ज्यादा और कुछ भी जरूरी नहीं है’.

सोनू निगम ने कहा कि ‘महामारी की दूसरी लहर ने भारत को दूसरी बार बुरी तरह प्रभावित किया है. ऐसे समय में लाइव शो भी नहीं होने चाहिए. हमें बहुत सावधान रहना होगा, स्थिति बहुत खराब है’. इसके अलावा एक वीडियो शेयर कर सोनू निगम ने बताया कि इस बीमारी में आयुर्वेदिक तरीके भी अपनाना चाहिए. इसके साथ ही कोरोना भगाने के लिए देसी नुस्खा बताया.



सोनू निगम ने रात 3 बजे मोनोलॉग बनाने के पीछे अपना मकसद भी बताया. सिंगर के परिवार के एक सदस्य की हालत कोविड-19 की वजह से खराब है, इसलिए सोनू भी परेशान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज