Home /News /entertainment /

ENT TOP-5: सोनू निगम को दिया जाएगा पद्मश्री पुरस्कार, उर्फी जावेद से हुई दीपिका पादुकोण की तुलना

ENT TOP-5: सोनू निगम को दिया जाएगा पद्मश्री पुरस्कार, उर्फी जावेद से हुई दीपिका पादुकोण की तुलना

साल 2022 के पद्म पुरस्कारों का ऐलान हो चुका है.

साल 2022 के पद्म पुरस्कारों का ऐलान हो चुका है.

Padma Awards 2022: इस साल कुल 128 हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा. इनमें कुछ हस्तियों के नाम मनोरंजन जगत से भी शामिल किए गए हैं. दिग्गज कलाकार प्रभा अत्रे को पद्मभूषण, जबकि प्रसिद्ध निर्देशक चन्द्रप्रकाश द्विवेदी, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम और कत्थक नृत्यांगना नलिनी कमालिनी को पद्मश्री सम्मान से नवाजा जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

Padma Awards 2022: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने साल 2022 के पद्म पुरस्कारों (Padma Awards) का ऐलान कर दिया है. इसमें 3 हस्तियों को मरणोपरांत पद्म विभूषण, 1 को पद्म विभूषण, 17 हस्तियों को पद्म भूषण और 107 हस्तियों को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इन 128 पुरस्कारों में कुछ हस्तियों के नाम मनोरंजन जगत से भी शामिल किए गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Deepika Padukone Gehraiyaan Looks) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल में लॉन्च हुआ और इसके बाद से ही इसे लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. इस बीच, ये सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. एक दिन पहले भी ये सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में शामिल हुए. इसमें दीपिका खास आउटफिट में शामिल हुईं. (पढ़ें पूरी खबर)

अर्जुन कपूर ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी दिवंगत मां मोना शौरी कपूर (Arjun Kapoor Mother Mona Shourie Kapoor) को याद किया है. उन्होंने एक फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक बिल्डिंग की छत पर पोज देते हुए और आसमान की ओर देख रहे थे. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. तस्वीर शॉट में अर्जुन फॉर्मल सूट में नजर आए. वह आसमान की ओर देखते हुए अपनी मां को याद कर रहे हैं और उनका मानना है कि उनकी मां उन्हें ऊपर से देखती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अमेजन डॉट कॉम इंक और नेटफ्लिक्स इंक ने अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा की प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज प्राइवेट (Clean Slate Filmz Pvt.) के साथ डील की है. ये साझेदारी दुनिया के सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट मार्केट में 54 मिलियन डॉल यानी लगभग 4 अरब रुपये की फिल्मों और वेब सीरीज की है. ये डील बेहतर कंटेंट से ऑडियंस के मनोरंजन के लिए हैं. इस डील के तहत अनुष्का-कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी अगले 18 महीनों में 8 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज करेगा. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम विशाल आदित्य सिंह का आज जन्मदिन है. वह आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी मुंह बोली मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. श्वेता ने विशाल के बर्थडे पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में विशाल और उनके कैंडिड पल हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर