गिरफ्तारी की मांग पर सामने आया सोनू निगम का रिएक्शन, कहा- ये समय इन बातों के लिए नहीं है

गिरफ्तारी की मांग पर सामने आया सोनू निगम का रिएक्शन, कहा- ये समय इन बातों के लिए नहीं है
सिंगर सोनू निगम.

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए इस पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि, 'यह समय इन सब बातों के लिए नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) कोरोना वायरस के कारण जारी हुए लॉकडाउन (Coronavirus) के आदेश के कारण अपने परिवार के साथ दुबई (Dubai) में फंसे हुए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी. लेकिन, बीते कुछ समय से वह 'अजान' पर किए अपने पुराने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में हैं. कुछ लोग दुबई पुलिस (Dubai Police) से लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लोगों ने सोनू के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट दुबई पुलिस को टैग करते हुए सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग की है. इस बीच, सोनू निगम ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

डीएनए को दिए अपने एक इंटरव्यू में सोनू निगम ने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए इस पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि, 'यह समय इन सब बातों के लिए नहीं है. यह समय है कोरोना वायरस जैसे दुश्मन से निपटने का, जो इस समय हमारे बीच ही है. अजान वाले वाकये के बाद मैं पिछले तीन-चार सालों से ट्विटर पर नहीं हूं. इसका कारण है किसी भी तरह की अनचाही कॉन्ट्रोवर्सी से दूरी बनाए रखना.'


बता दें सोनू निगम बीते कुछ दिनों से अजान पर किए अपने पुराने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट वायरल हो रहे हैं. जिसे शेयर करते हुए लोग दुबई पुलिस (Dubai Police) से उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सोनू की गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोगों का कहना है कि उन्होंने अजान को लेकर गलत ट्वीट किए थे. अब जब वह दुबई में हैं तो दुबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है.



ये भी पढ़ेंः लाइव चैट में बिजी थे सैफ अली खान, तभी पीछे से आए तैमूर और कर दिया ऐसा काम कि...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज