महेश भट्ट पर कंगना रनौत के 'चप्पल' वाले आरोप पर बोले सोनू निगम- 'वो बोल रही हैं तो सच होगा'

महेश भट्ट पर कंगना रनौत के 'चप्पल' वाले आरोप पर बोले सोनू निगम- 'वो बोल रही हैं तो सच होगा'
सोनू निगम ने किया कंगना रनौत का समर्थन.

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के उस बयान पर उनका सपोर्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर उन पर चप्पल फेंकने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधने के बाद नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बाद सोनू निगम (Sonu Nigam) का बयान भी काफी सुर्खियों में रहा. एक तरफ जहां कंगना ने बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद (Nepotism) के खिलाफ सवाल उठाए तो वहीं सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर गंभीर सवाल उठाए. सिंगर ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर यहां तक कह दिया कि वह दिन दूर नहीं जब म्यूजिक इंडस्ट्री से भी ऐसी खबर आ सकती है. सोनू निगम के बयान के बाद सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) से लेकर अदनान सामी तक कई सिंगर-कंपोजर उनके समर्थन में आ गए.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जहां सीधे तौर पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम लेते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए तो वहीं सोनू निगम ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को निशाने पर लिया. इस बीच सोनू निगम ने कंगना रनौत के उस बयान पर उनका सपोर्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर उन पर चप्पल फेंकने का आरोप लगाया था. सोनू निगम ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा- 'अगर कंगना ऐसा कह रही हैं तो यह सही होगा.'

ये भी पढ़ेंः शेखर कपूर का ट्वीट- 'बॉलीवुड में क्रिएटिविटी नहीं, समझौते के लिए दिए जाते हैं अवॉर्ड'



Times Now से बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा- 'मेरे दिल में कंगना के लिए बेहद सम्मान है. ऐसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए हिम्मत चाहिए. मुझे उन पर पूरा भरोसा है. अगर वह ऐसा बोल रही हैं तो यह हुआ होगा. मुझे नहीं लगता कोई भी इंसान ऐसी कहानी बनाकर बोलेगा. इस इंडस्ट्री में मुझे 20-25 साल का समय हो रहा है. मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, इसका ये मतलब नहीं कि किसी के साथ नहीं हुआ होगा.'
View this post on Instagram

I think she forgot to open her comments. Let's help her in that.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on




इस दौरान सोनू निगम ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात भी स्वीकार की और साथ ही यह भी कहा कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडसट्री में भी ग्रुपिज्म का असर देखने को मिलता है. बता दें हाल ही में सोनू निगम ने टी-सीरीज के भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और नेपोटिज्म को लेकर उनके खिलाफ काफी कुछ कहा था. जिसके बाद सोनू निगम और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के बीच सोशल मीडिया पर काफी तकरार देखने को मिली थी. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए सोनू निगम (Sonu Nigam) को झूठा बताते हुए उन पर कई टिप्पणियां की थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading