सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई तस्वीरें, दोस्तों के साथ बिताई 'यादगार रात'

सोनू निगम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सोनू निगम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सोनू निगम (Sonu Nigam) के घर संगीत के सभी दिग्गज डिनर के लिए एकजुट हुए थे. सोनू ने अपने फैंस के लिए ये तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2021, 8:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मशहूर गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाते रहते हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर आपको उनके परिवार के साथ-साथ उनकी गायिकी के वीडियो भी मिल जाएंगे. शनिवार को सोनू ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota), गायक हरिहरन, शान, गजल गायक तलत अजीज (Talat Aziz), मिताली सिंह, सौरभ दफ्तरी और भूपिंदर सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.

सोनू ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- 'एक यादगार रात.' ये सभी दिग्गज डिनर के लिए एकजुट हुए थे. सोनू ने अपने फैंस के लिए ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सोनू निगम, Sonu Nigam, Anup Jalota, Talat Aziz, Bhupinder Singh, Singers



जनवरी में सोनू रामलला के दर्शन करने के लिए राम नगरी अयोध्या पहुंचे थे. वहां उनके साथ संजय निरूपम और फिल्म निर्माता संदीप सिंह भी मौजूद थे. अयोध्या में जब से राम मंदिर बनने की प्रक्रिया शुरू हुई है, तब से कई बड़ी हस्तियां वहां दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं.
सोनू ने अयोध्या को भारत का दिल कह कर संबोधित किया था. दर्शन के बाद सोनू ने मीडिया से बात करते हुए कहा था- 'बहुत सालों से मैं अयोध्या आना चाहता था. आज मेरी बरसों की इच्छा पूरी हुई. अयोध्या हिंदुओं के लिए श्रद्धेय है. यह भारत का दिल है.' राम मंदिर निर्माण पर सोनू ने कहा था- 'अयोध्या में सबसे खूबसूरत चीज (राम मंदिर) बन रही है. यह भारत का गौरव होगा. सोनू ने हनुमान ग्रही मंदिर के भी दर्शन किए थे.'

गौरतलब है कि अयोध्या में रामलला के दरबार लगाने के बाद सोनू निगम ने मंदिर निर्माण में एक ईंट रखने की भी इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि वास्तव में यह मेरी ही नहीं समस्त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें. सोनू निगम ने कहा कि भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हूं. अयोध्या भारत का हृदय स्थल है. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है. राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज