खय्याम के जनाजे़ को सोनू निगम ने दिया कांधा, नम थी आंखें, VIRAL हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 9:25 AM IST
खय्याम के जनाजे़ को सोनू निगम ने दिया कांधा, नम थी आंखें, VIRAL हुआ वीडियो
भावुक दिखे सिंगर सोनू निगम.

'कभी कभी मेरे दिल में खयाल आता है', 'मैं पल दो पल का शायर हूं' जैसी दिल को छू लेने वाली धुन तैयार करने वाले खय्याम (Khayyam) के म्यूजिक करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 9:25 AM IST
  • Share this:
हिंदी सिनेमा को म्यूजिक के एक से बढ़कर एक नगीने देने वाले खय्याम (Khayyam) अब इस दुनिया से जा चुके हैं. उन्होंने 19 अगस्त को आखिरी सांसें लीं. कल यानी कि 20 अगस्त को उन्हें अंतिम विदाई दी गई. इस मौके बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं. खय्याम की अंतिम विदाई के इस सफर में एक ऐसा सीन देखने को मिला जो इस वक्त इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) खय्याम की अर्थी को कंधा देते दिख रहे हैं.

इस मौके पर सभी की आंखें नम थीं, जो वहां नहीं पहुंच सके उन्होंने ट्विटर के जरिए दुख जाहिर किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया. उनके अलावा करण जौहर, महानायक अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, जावेद अख्तर, लता मंगेशकर और वरुण ग्रोवर समेत कई सारे कलाकारों ने खय्याम को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

His great music 👍 #khayyam lives in our hearts forever 🙏 #rip


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






'कभी कभी मेरे दिल में खयाल आता है', 'मैं पल दो पल का शायर हूं' जैसी दिल को छू लेने वाली धुन तैयार करने वाले खय्याम के म्यूजिक करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में हो गई थी. साल 1953 में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली. पहली फिल्म थी 'फुटपाथ'. फिल्मों में काम मिलना शुरू हुआ तो करियर की गाड़ी चल निकली और आखिरी खत, कभी कभी, त्रिशूल, नूरी, बाजार, उमराव जान और यात्रा जैसी फिल्मों के शानदार म्यूजिक ने खय्याम को दर्शकों के दिल में बैठा दिया.

यह भी पढ़ें:

सलमान खान के लिए लकी थी ये हीरोइन, केवल 2 फिल्म में रहे साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...