सोनू सूद ने अब केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट, पहुंचाया घर!

सोनू सूद ने अब केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट, पहुंचाया घर!
मध्‍य प्रदेश के भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्‍ला ने सूद से मांगी मदद. (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) की मदद करके लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब केरल (Kerala) की 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट (Airlift) करवाकर उनकी मदद की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार खड़े हुए हैं. उनके नेक कामों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफें बटोरी हैं. उन्होंने महाराष्ट्र में फंसे कई प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उनके घर पहुंचाया है. इनकी मदद के लिए सोनू ने बसों और खाने की सामग्री के इंतजाम के साथ-साथ राज्यों की सरकारों से परमिशन भी ली है. वहीं खबरें हैं कि सोनू ने हाल ही में एक और ऐसा काम किया है, जिसके बाद वो रियल लाइफ हीरो कहलाएंगे. उन्होंने केरल (Kerala) की एक फैक्ट्री (Factory) में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट (Airlift) करवाया है.

बताया जा रहा है कि केरल की एक फैक्ट्री में काम करने वाली 177 लड़कियां लॉकडाउन के कारण यहां फंस गई थीं. वहीं इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद के एक करीबी सूत्र ने खुद इस मामले में बात की है. उन्होंने बताया कि सोनू को लड़कियों के फंसे होने की जानकारी भुवनेश्वर में रह रहे एक दोस्त ने दी थी. जिसके बाद एक्टर ने उनकी मदद करने का फैसला किया. सोनू ने इसके लिए सरकार से कई तरह की इजाजत लीं. ताकि कोच्चि और भुवनेश्वर एयरपोर्ट को खोला जा सके.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इन लड़कियों को एयर लिफ्ट करवाने के लिए बेंगलुरु से एक स्पेशल एयरक्राफ्ट मंगवाया गया. जिसके बाद इन लड़कियों को भुवनेश्वर अपने-अपने परिवार के पास पहुंचाया गया. सोनू को इस काम के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं.



बता दें कि इससे पहले सोनू सूद कई प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम कर चुके हैं. इसके लिए भी सोशल मीडिया पर वो लोगों का दिल जीत चुके हैं. कई प्रवासी मजदूरों ने भी उन्हें ट्विटर के जरिए थैंक्यू भी कहा था. सोनू सूद अपने इंटरव्यू में ये बात कह चुके हैं कि जब तक वो हर मजदूर को उसके घर नहीं पहुंचा देते तब तक रुकेंगे नहीं. वो सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को भी लगातार जवाब देते और उन तक मदद पहुंचाते भी नजर आ रहे हैं.



ये भी पढ़ें :- Ramayan में सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने शेयर की शादी की तस्वीर
First published: May 29, 2020, 6:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading