सोनू सूद ने हाथ जोड़कर लोगों से की अपील- 'एक मरीज को गोद लें और उनकी दवाओं का खर्च उठाएं'

सोनू सूद ने हाथ जोड़कर लोगों से की अपील- 'एक मरीज को गोद लें और उनकी दवाओं का खर्च उठाएं'
सोनू सूद (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

मसीहा बनकर लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस मदद के बदले लोगों से कुछ नहीं मांगा लेकिन हाल ही में उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर कुछ मांग की हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना काल में माइग्रेंट मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) स‍िर्फ मजदूरों के लिए ही नहीं बल्कि हर जरूरतमंद की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. सोनू सूद ने मुंबई समेत देशभर के कई मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया. हाल ही में उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए और उन्‍हें नौकरी द‍िलाने के लिए एक नई कोशिश की है. मसीहा बनकर लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने इस मदद के बदले लोगों से कुछ नहीं मांगा लेकिन हाल ही में उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर कुछ मांग की हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्चिव रहने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं. अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall.'


सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद लोग उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं. वहीं, उनकी इस पोस्ट पर कई लोग ऐसे भी हैं, जो उनसे मदद मांग रहे हैं.



आपको बता दें कि सोनू सूद ने पंजाब के अनाथ बच्चों की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है. दरअसल, एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए पंजाब के अनाथ बच्चों के लिए लिखा था कि इन छोटे बच्चों हाल ही में हुई पंजाब त्रासदी में अपने माता-पिता को खो दिया है. इन्हें खाना खिलाने वाला और इनका भविष्य बनाने वाला कोई नहीं है. यह बच्चे पढ़ना चाहते थे लेकिन अब नहीं लगता कि ऐसा मुमकिन है.

सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि मैं इस बात का पूरा ख्याल रखूंगा कि पंजाब के इन बच्चों को अच्छे घर मिलें, अच्छा स्कूल मिले और इनका भविष्य उज्जवल बने. हम आपसे कल बात करेंगे. सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज