Home /News /entertainment /

sonu sood asks for 50 liver transplants worth rs 12 crore as endorsement fee from hospital

सोनू सूद कैसे करते हैं जरूरतमंदों की मदद? जानकर आप भी करेंगे एक्टर की तारीफ

सोनू सूद ने किया खुलासा, कैसे करते हैं जरूरतमंदों की मदद (फोटो क्रेडिट : Facebook @ActorSonuSood)

सोनू सूद ने किया खुलासा, कैसे करते हैं जरूरतमंदों की मदद (फोटो क्रेडिट : Facebook @ActorSonuSood)

एक इंटरव्यू में सोनू सूद (Sonu Sood) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिछले कुछ विज्ञापनों से जो भी पैसा कमाया, वह चैरिटी को दान दे दिया. कभी-कभी वे इसे सीधे किसी स्कूल या अस्पताल को देते हैं, तो कभी दान के ही जरिए दे दी जाती है. हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं." इसी बातचीत में सोनू ने एक ऐसी घटना भी सुनाई, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्होंने एक अस्पताल को उनके साथ सहयोग करने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कैसे राजी किया.

अधिक पढ़ें ...

महामारी के दौरान कई लोगों की मदद करने के चलते ‘सुपरहीरो’ बनकर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) अपने परोपकारी प्रयासों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार एक्टर ने बताया कि वह लोगों की मदद कैसे करते हैं. हाल ही में ‘द मैन’ मैग्जीन के साथ एक बातचीत में, सोनू ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिछले कुछ विज्ञापनों से जो भी पैसा कमाया, वह चैरिटी को दान दे दिया. कभी-कभी वे इसे सीधे किसी स्कूल या अस्पताल को देते हैं, तो कभी दान के ही जरिए दे दी जाती है. हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं.”

इसी बातचीत में सोनू सूद ने एक ऐसी घटना भी सुनाई, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्होंने एक अस्पताल को उनके साथ सहयोग करने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कैसे राजी किया. एक्टर ने कहा, “मैं आपको एक उदाहरण देता हूं. दुबई की हाल की यात्रा पर एस्टर हॉस्पिटल के विल्सन नाम के एक सज्जन मेरे साथ जुड़े और मुझसे कहा कि उनका ऑर्गेनाइजेशन चिकित्सा समस्याओं से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए मेरे साथ काम करना चाहता है”.

सोनू सूद ने दिया यह जवाब
सोनू ने आगे कहा, “इस पर मैंने उन सज्जन से कहा कि मैं हॉस्पिटल को प्रमोट करूंगा, लेकिन मुझे 50 लीवर ट्रांसप्लांट दें, यानी लगभग 12 करोड़ रुपये. अब 2 ट्रांसप्लांट ऐसे मरीजों के लिए हो रहे हैं, जो इन सर्जरी का खर्च शायद कभी नहीं उठा पाएंगे. यही है जादू. लोग आपके पास आते हैं और कहते हैं कि हम कैसे मदद कर सकते हैं, और तब हम एक रास्ता खोजते हैं.” सोनू सूद का यह उदाहरण बताता है कि जब हम कुछ अलग करना चाहते हैं तो लोग हमारे संपर्क में कैसे आते हैं.

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में चंदबरदाई के के किरदार में नजर आएंगे सोनू
वहीं, बात करें सोनू के वर्क फ्रंट की तो एक्टर ने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ मिलकर फिल्म ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ के लिए काम किया है, जिसमें अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, मानव विज, आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में सोनू सूद ने चंदबरदाई की भूमिका निभाई है, जो महाराज पृथ्वीराज चौहान के राजकवि थे. चंदबरदाई द्वारा लिखी ‘पृथ्वीराज रासो’ से उस समय के इतिहास की जानकारी मिलती है. ‘पृथ्वीराज’ फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Sonu sood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर