सोनू सूद को मिल रहीं दुआएं, प्रवासी मजदूर ने कहा- 'थैंक्यू भइया', स्मृति ईरानी ने की तारीफ

सोनू सूद को मिल रहीं दुआएं, प्रवासी मजदूर ने कहा- 'थैंक्यू भइया', स्मृति ईरानी ने की तारीफ
सोनू सूद के प्रयासों को मिल रही तारीफें (फोटो साभार: सोनू सूद सोशल मीडिया एकाउंट)

सोनू सूद (Sonu Sood) को प्रवासी मजदूर (Migrant Worker) ने बस के अंदर से तस्वीर शेयर करके शुक्रिया कहा है. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti irani) ने भी उनकी तारीफ की है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. ऐसे मुश्किल समय में कई और तरह की चुनौतियां भी सामने आ रही हैं. वहीं इस वायरस और इसके कारण सामने आने वाली चुनौतियों से लड़ने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा है. बात करें बॉलीवुड की तो इन दिनों एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के प्रयासों की जमकर तारीफें हो रही हैं. वो कभी लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंदों को खाना-राशन पहुंचाते दिख रहे हैं तो कभी प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं. हाल ही में उनसे मदद पाकर प्रवासी मजदूरों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद कहा है. यही नहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी उनकी तारीफें की हैं.

सोनू के अपने नेक कामों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने लोगों के दिल जीत लिए हैं और सोन सूद के फैन सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कुछ प्रवासी मजदूरों के धन्यवाद का जवाब भी दिया है.





सोनू द्वारा किए गए बस के इंतजाम के बाद उसमें सवार एक व्यक्ति ने उन्हें टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था- 'सर हम लोग अच्छे से निकल चुके हैं, आप बेफिक्र रहिए, मैं आपको अपडेट करता रहूंगा, आपको प्यार भइया'. इस पर सोनू ने लिखा- 'विश यू अ हैप्पी जर्नी भाई, बोला था ना कल मां के हाथ का खाना खाओगे. बिहार पहुंच कर सबको सलाम कहना'.



वहीं स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मुझे 2 दशकों से आपको एक प्रोफेशनल सहकर्मी के तौर पर जानने का मौका मिला सोनू सूद, एक अभिनेता के तौर पर मैं आपकी सफलता को मानती भी हूं लेकिन इस चुनौती भरे वक्त में आपने जो उदारता दिखाई है उर पर मुझे गर्व है और जरूरतमंदो की मदद करने के लिए मैं हाथ जोड़कर आपका धन्यवाद करती हूं'.



स्मृति ईरानी के पोस्ट को को सोनू ने रीट्वीट किया है और उन्हें प्रेरणा बताते हुए धन्यवाद भी कहा है.



इसके अलावा सोनू ने उन लोगों को भी रिप्लाई दिया है, जो नेक कामों में सोनू की मदद करने के लिए आर्थिक मदद देना चाहते हैं. सोनू का कहना है कि उन्हें आर्थिक मदद नहीं चाहिए लेकिन अगर आपके आस-पास कोई प्रवासी मजदूर हैं तो उनकी खुद से मदद करिए, उन्हें हमारी जरूरत है.



सोनू अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए मदद मांग रहे लोगों अपनी डीटेल्स भेजने के लिए कह रहे हैं. जिस किसी ने भी सोनू से घर जाने के लिए मदद मांगी है, सभी को सोनू रिप्लाई कर रहे हैं.



बता दें कि सोनू न सिर्फ बसों का इंतजाम कर रहे हैं बल्कि लॉकडाउन के दौरान राज्यों के प्रशासन से पूरी तरह परमीशन लेकर मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पर कोरोना वायरस का कहर, कुणाल कोहली के परिवार में हुई मौत, आखिरी बार देख भी नहीं पाए 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading