रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, काफी गर्व महसूस कर रहें एक्टर

सोनू सूद पिछले साल अप्रैल से यानी लॉकडाउन के दौरान से जरूरतमंद लोगों की मदद करते आ रहे हैं.

सोनू सूद पिछले साल अप्रैल से यानी लॉकडाउन के दौरान से जरूरतमंद लोगों की मदद करते आ रहे हैं.

रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर (Royal Green Packaged Drinking Water) ने सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 7:07 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल अप्रैल से यानी लॉकडाउन के दौरान से जरूरतमंद लोगों की मदद करते आ रहे हैं. सोनू का ऐसा रूप देख लोगों ने तो उन्हें रियस लाइफ हीरो बना दिया. लॉकडाउन से अब तक सोनू ने न जाने कितने लोगों को मदद पहुंचाई है. आज भी कोई सोनू को ट्वीट करते हुए उनसे मदद मांगता है, तो सोनू पीछे नहीं हटते और तुरंत उस ट्वीट का रिप्लाई कर देते हैं.

शायद यही वजह है कि रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर (Royal Green Packaged Drinking Water) ने सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. ब्रांड का मानना ​​है कि रॉयल ग्रीन की 'Taste of Success' की कहानी को उनके व्यक्तित्व के रूप में बताने के लिए सोनू सूद एक आदर्श हस्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडीएस ग्रुप के सीईओ विराट मान का कहना है कि सोनू सूद के साथ हमारा जुड़ाव इस बात को और पुख्ता करेगा कि हमारा ब्रांड रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर किसके लिए है और अपने उपभोक्ताओं को अधिक से अधिक ब्रांड बॉन्डिंग, विश्वास और निर्भरता देता है.


वहीं, सोनू सूद ने ब्रांड के साथ जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर जैसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए रोमांचित और गर्वित हूं. ब्रांड फिल्म लोगों को आत्मनिरीक्षण करने के लिए प्रेरित करती है और इस बात पर पुनर्विचार करती है कि सफलता का अर्थ क्या है, जो उन्हें सफलता का स्वाद चखने में सक्षम बनाता है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज