Home /News /entertainment /

सोनू सूद पर लगा रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने का आरोप, BMC ने भेजा अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस

सोनू सूद पर लगा रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने का आरोप, BMC ने भेजा अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस

सोनू सूद को बीएमसी ने नोटिस भेजा है.  (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद को बीएमसी ने नोटिस भेजा है. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद को बीएमसी (Sonu Sood BMC Notice) ने अवैध निर्माण मामले में नोटिस भेजा है. सोनू पर आरोप है कि उन्होंने एक रेजिडेंट बिल्डिंग में एक होटल खोला है और उसमें अवैध निर्माण किया है. एक्टर (Sonu Sood) ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि वह इसे बिल्डिंग में बदलाव कर चुके हैं. हालांकि शिकायतकर्ता का अब भी कहना है कि वह इसमें होटल चला रहे हैं .

अधिक पढ़ें ...

    सोनू सूद को बृह्ममुंबई नगर निगम (बीएमसी)   (Sonu Sood BMC Notice) ने नोटिस भेजा गया है. ये नोटिस उनको जुहू स्थित एक रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने और उसमें अवैध निर्माण को लेकर भेजा गया है. जुलाई में बीएमसी ने सोनू सूद को अपने जुहू होटल को वापस रेजिडेंट बिल्डिंग में बदलने और बिल्डिंग में किए गए अवैध निर्माण को हटाने के लिए कहा था. सोनू ने जुलाई में बीएमसी से कहा था कि वह खुद ही इस बिल्डिंग को रिनोवेट करेंगे. हालांकि, के-वेस्ट वार्ड ने पिछले महीने जारी एक नए बीएमसी नोटिस में कहा था कि सोनू ने अभी तक बिल्डिंग को रिनोवेट नहीं किया है.

    बीएमसी (BMC Notice Actors) ने जो नोटिस जारी किया है, उसमें सोनू सूद को संबोधित करते हुए लिखा है, “आपने अपने पत्र में कहा था… कि आपने बिल्डिंग की मौजूदा पहली से छठी मंजिल में रहने/खाने की गतिविधि बंद कर दी है और इसका उपयोग स्वीकार की गई प्लानिंग के अनुसार रेजिडेंट्स के लिए किया जाएगा. साथ ही आपने उस आवश्यक कार्य का भी उल्लेख किया है.”

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर करेंगे एंट्री, शादी में बनेगा ‘शाही’ मंडप

    बीएमसी के नोटिस में आगे लिखा है,”साथ ही आपने उल्लेख किया था कि जोड़ने/बदलने/पुनर्स्थापन के लिए आवश्यक कार्य प्रगति पर है … इस कार्यालय (बीएमसी का कार्यालयल) ने 20.10.2021 को साइट का निरीक्षण किया है और यह देखा गया है कि आपने अभी तक स्वीकृत योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है.”

    सोनू सूद ने दिया रिएक्शन

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने पर बीएमसी के इस नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उन्होंने होटल को फिर से रेजिडेंट बिल्डिंग में बदल दिया है. उन्होंने जुहू के एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर भवन को पहले ही एक होटल से रेजिडेंट बिल्डिंग में बदल दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सोनू ने कहा, “हम पहले ही इसे बदल चुके हैं. हमने बीएमसी को ब्योरा जमा कर दिया है और डॉक्यूमेंटशन की प्रक्रिया चल रही है. मैं कोई अवैध गतिविधि नहीं कर रहा हूं और यह स्वीकृत योजना के अनुसार एक आवासीय संरचना बनी रहेगी ”

    इस शख्स ने की थी शिकायत

    सोनू सूद के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराने वाले कार्यकर्ता गणेश कुसमुलु ने कहा कि पुलिस को एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी चाहिए. उन्होंने कहा, “बदलाव नहीं हुआ है. होटल को अब गर्ल्स हॉस्टल में तब्दील कर दिया गया है. लोकायुक्त के आदेश के बावजूद बीएमसी अवैध निर्माण नहीं हटा रही है.  बीएमसी केवल नोटिस जारी कर रही है और कार्रवाई में देरी कर रही है.”

    Tags: Sonu sood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर