अपना शहर चुनें

States

BMC द्वारा 'आदतन अपराधी' कहे जाने पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, अवैध निर्माण मामले में लड़ रहे हैं कानून लड़ाई

सोनू सूद (Photo Credit- @/Instagram Video)
सोनू सूद (Photo Credit- @/Instagram Video)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अवैध निर्माण (Illegal Construction) मामले में बीएमसी (BMC) से कानूनी विवाद को लेकर खुलकर बातें की हैं. उन्होंने 'आदतन अपराधी' वाले आरोप पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 4:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में जबरदस्त विवादों में फंस गए हैं. बीते दिनें बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) (BMC) ने बंबई उच्च न्यायालय (Bombay High Court) में दाखिल हलफनामे में अवैध निर्माण (Illegal Construction) मामले में सोनू सूद पर बड़ा आरोप लगाया है. बीएमसी ने एक्टर को यह नोटिस उपनगर जुहू स्थित उनके रिहायशी इमारत में कथित तौर पर बिना इजाजत के अवैध रूप से बदलाव को लेकर जारी किया था. इसके बाद सोनू सूद ने भी बीएमसी के नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी. वहीं अब सोनू सूद ने इस मीडिया के सामने आकर इस पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोनू सूद को बीते दिनों बीएमसी ने अपने हलफनामे में 'आदतन अपराधी' बताया था. जिसके बाद अब एबीपी से बातचीत के दौरान सोनू सूद ने इस पर कहा- 'मैं बीएमसी की इज्जत करता हूं. जिन्होंने मुंबई को अद्भुत बनाया है. मैंने अपनी तरफ से नियम फॉलो किए हैं और अगर सुधार की कोई गुंजाइश हो तो, मैं इसे सही करने की कोशिश करूंगा. मैंने इसके केस के लिए कोर्ट में याचिका दी है. मैं कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन करूंगा और उसी रास्ते पर चलूंगा. मैं सभी नियम और कानूनों को मानूंगा'.

वहीं बीएमसी द्वारा 'आदतन अपराधी कहे जाने पर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'जैसा की मैंने पहले भी बताया है, ये मामला अभी कोर्ट में हैं और मैं मार्गदर्शन के अनुसार नियमों का पालन करूंगा. कोर्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है. मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है और उनकी इज्जत की है और आगे भी वही करूंगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज