एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, फोन कर जाना हाल, किया ये वादा

एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, फोन कर जाना हाल, किया ये वादा
सोनू सूद ने राजेश करीर से उनकी मदद करने का वादा किया है.

राजेश करीर (Rajesh Kareer) आर्थिक तंगी से परेशान थे. उन्होंने वीडियो जारी कर लोगों से मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)सहित कई टीवी कलाकारों ने उनकी सहायता की हैं.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से जब काम धंधे बंद हैं तो ऐसे में कई लोग आर्थिक तंगी (Economic Crisis) से जूझ रहे हैं. किसी के पास अब काम बचा नहीं तो जिस के पास काम है, बंद होने की वजह से काम पर जा नहीं पा रहा. माया नगरी मुंबई कोरोना के काल से सबसे ज्यादा प्रभावित है. ऐसे में जो आंखें हसीन ख्याब सजाकर मुंबई आईं थीं, उन आंखों से अब आंसू आने लगे हैं. बॉलीवुड और कई टीवी कलाकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं.

हाल ही में आर्थिक तंगी से परेशान टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने लोगों से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. अब इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी राजेश करीर से उनकी मदद करने का वादा किया है.

सीरियल 'बेगूसराय' के राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने लोगों से मदद की अपील की तो उनकी ऑनस्क्रीन बेटी ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. अब लोगों के मसीहा बने सोनू सूद ने भी उनकी मदद के लिए ऐलान किया है. स्पॉटबॉय से बातचीत में राजेश करीर ने बताया, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुझे आज सुबह फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा. इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें. ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें. उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा'.








 




View this post on Instagram




 

Sat-ur-day 💙 📸: @vedishnaidu


A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on





राजेश करीर की अपील पर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने उन्हें 10 हजार रुपये की मदद की थी. उन्होंने शिवांगी का भी आभार व्यक्त किया था. राजेश करीर ने 31 मई को अपने फेसबुक अंकाउट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बैंक डिटेल्स शेयर की थी.

राजेश करीर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से पंजाब में अपने घर वापस जाने के लिए मदद मांगी थी. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'कृपया मेरी मदद करें'. वीडियो में उन्होंने कहा था, 'बात ये है कि शर्म करूंगा तो ये जिंदगी बहुत महंगी पड़ने वाली है. बस इतनी ही गुजारिश करना चाहता हूं कि आप लोगों से मुझे मदद की बहुत जरूर है. हालात बहुत नाजुक बने हुए हैं हमारे. मुझे काम मिले या ना मिले, कुछ पता नहीं है. लाइफ एक दम ब्लॉक हो गई है. कुछ समझ नहीं आ रहा है. जीना चाहता हूं'.

ये भी पढ़ें- 36 दिनों में B'Town को मिले इतने गम, इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading