Home /News /entertainment /

सोनू सूद ने बहन के साथ खास अंदाज में मनाई लोहड़ी, बोले- 'ओ बीबी दे लोहरी तेरी जीवे जोड़ी'

सोनू सूद ने बहन के साथ खास अंदाज में मनाई लोहड़ी, बोले- 'ओ बीबी दे लोहरी तेरी जीवे जोड़ी'

सोनू सूद ने लोहड़ी पर पंजाबी लोकगीत गाया. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब.

सोनू सूद ने लोहड़ी पर पंजाबी लोकगीत गाया. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव सोनू सूद (Sonu Sood) ने साल 2022 की लोहड़ी का जश्न मनाया और अपने बचपन को याद किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ठेठ पंजाबी स्टाइल में अपनों के साथ लोहड़ी मनाते नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

देशभर में धूमधाम से लोहड़ी (Happy Lohri 2022) का त्योहार मनाया गया. कोरोना के चक्कर में लोग वो धूम तो नहीं मचा सके. लेकिन लोगों ने परंपरा नहीं तोड़ी, जश्न छोटा ही सही, लेकिन मनाया. बॉलीवुड (Bollywood) में कई सेलेब्स ने इस दिन को खास अंदाज में मनाया. किसी ने अपने परिवार तो किसी ने दोस्तों के साथ त्योहार का आनंद लिया. काजोल, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की तरह गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachar) के साथ मिलकर अंदाज में लोहड़ी के त्योहार को मनाया और अपने बचपन को याद किया.

लोहड़ी का जश्न मनाकर याद किया बचपन
सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव सोनू सूद (Sonu Sood) ने साल 2022 की लोहड़ी का जश्न मनाया और अपने बचपन को याद किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ठेठ पंजाबी स्टाइल में अपनों के साथ लोहरी मनाते नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने बहन के साथ गाया पंजाबी लोकगीत
वीडियो में सोनू सूद लोहड़ी पर गाए जाने वाले पंजाबी लोकगीत गाते दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद वीडियो में अपने बचपन को याद करते हुए कहते हैं- ‘बहुत लोगों को पता है कि बचपन में जब हम लोहड़ी मनाने जाया करते थे तो हम गाया करते थे- ‘ओ बीबी दे लोहरी तेरी जीवे जोड़ी’. वीडियो में फिर सोनू सबको रोकते हैं और एक महिला से गाने को कहते हैं, अम्मा फिर गाने में सोनू को जवाब देती हैं. सोनू सूद और उनकी बहन मालविका फिर मस्ती में गाते हैं- ‘सुंदर मुंदरिये तेरा कौन विचारा, दुल्ला भट्टी वाला, हो, दुल्ले ने धी ब्याही, हो, सेर शक्कर पाई, हो, कुड़ी दा लाल पटाका…’ ‘ओ बीबी दे लोहरी तेरी जीवे जोड़ी.’

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फैंस ने भी दी बधाई
इस वीडियो को देख कर फैंस सोनू की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें भी लोहड़ी की बधाई दे रहे हैं.

बहन के लिए नहीं करेंगे प्रचार
सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर इस बार पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. बहन के कांग्रेस में शामिल होने के बाद लोग ये कयास लगा रहे थे कि सोनू सूद अब पंजाब में बहन के लिए प्रचार करते दिखाई देंगे. लेकिन उन्होंने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने साफ किया कि वह अपनी बहन मालविका के चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं होंगे.

Tags: Sonu sood

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर