सोनू सूद ने पुलिसकर्मियों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 25 हजार फेस शील्ड किए डोनेट

सोनू सूद ने पुलिसकर्मियों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 25 हजार फेस शील्ड किए डोनेट
सोनू सूद (Photo Credit Sonu Sood Instagram)

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्मों के अलावा अपने नेक कामों के लिए भी पहचाने जाते हैं. लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर उतर कर प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं. वो सोशल मीडिया (Social Media) पर मदद मांगने वाले हर शख्स को न सिर्फ जवाब देते हैं बल्कि उसके लिए घर पहुंचाने का पूरा इंतजाम खुद करते हैं. वहीं इस बीच सोनू सूद ने पुलिसकर्मियों के लिए भी मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने अपने एक कदम से बता दिया है कि वो कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के साथ खड़े हैं.

सोनू सूद ने महाराष्ट्र के पुलिस के लिए 25 हजार फेस शील्ड डोनेट किए हैं. इस तरह वो कोरोना से जंग में पुलिस के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं ये जानकारी महाराष्ट्र होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने सोनू सूद के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने सोनू सूद को धन्यवाद कहा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'मैं अपने पुलिस कर्मियों को 25,000 फेस शील्ड देने के लिए सोन सूद जी को धन्यवाद देता हूं.' यहां देखें ट्वीट-


वहीं इस पोस्ट पर हर कोई सोनू सूद के इस कदम की तारीफ करता नजर आ रहा है. इससे पहले सोनू ने प्रवासी मजदूरों को मदद करके लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. सोनू ने अलग-अलग राज्यों के मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों और खाने का इंतजाम किया था. इसके लिए सोनू खुद सड़कों पर उतर कर उनकी मदद करके दिखाई दिए थे. उन्होंने न सिर्फ बसों का इंतजाम किया बल्कि अलग-अलग राज्यों के प्रशासन से बकायदा परमीशन भी ली थी.



ये भी पढ़ें :- शादी में दरार की खबरों के बीच एक्ट्रेस चारू असोपा ने किया सावन श्रंगार, लाल साड़ी.. हाथों में मेंहदी और चूड़ा, देखें Photos

इसके अलावा सोनू सूद ट्विटर पर भी जबरदस्त एक्टिव रहे. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मदद मांगने वाले लोगों को उन्होंने मदद का वादा किया और निभाया भी. अपने इसी नेक काम की वजह से उन्होंने लोगों की जमकर तारीफ बटोरी, सोशल मीडिया उन्हें रियल लाइफ हीरो का टैग भी मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज