कोरोना के जबरदस्त कहर पर बोले सोनू सूद, 'मैं बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं...'

सोनू सूद (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सुबह से शाम तक हजारों लोग सोनू सूद (Sonu Sood) को फोन कर मदद का गुहार लगा रहे हैं. लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं. इस महामारी के आगे वह खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 12:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान से ‘मसीहा’बनकर लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. कोरोना काल में लोगों के वह भगवान बन गए हैं. पिछले एक साल से लगातार लोगों को मुश्किलों से निकलवाने वाले कोरोना की दूसरी लहर के आगे खुद के बेबस का महसूस कर रहे हैं. कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों और देश के हाल पर उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी बेबसी को जाहिर किया है.

सुबह से शाम तक हजारों लोग सोनू सूद (Sonu Sood) को फोन कर मदद का गुहार लगा रहे हैं. लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं. इस महामारी के आगे वह खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं. एक ट्वीट कर उन्होंने ये बयां किया है.

सोनू सूद ने ट्वीट किया कि ‘सुबह से मैं अपना फोन नीचे नहीं रख पाया हूं. पूरे भारत से अस्पताल बेड्स, दवाइयों और इंजेक्शन के लिए हजारों लोगों के फोन. उनमें से बहुतों को यह उपलब्ध कराने में सक्षम नहीं हो रहा. मैं बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं. हालात डराने वाले हैं. कृपया घर पर रहिए. मास्क पहनिए और खुद को संक्रमित होने से बचाइए.'

Sonu Sood, Sonu Sood tweet
एक दूसरे ट्वीट में सोनू सूद में उन्होंने कहा, 'मैं निश्चित हूं कि हम सब मिलकर अनेक लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं. यह समय किसी पर दोष मढ़ने का नहीं है बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का वक्त है, जिसे आपकी जरूरत है. कोशिश करिए उन्हें चिकित्सा संबंधी आवश्यकताएं पहुंचाईं जा सकें.चलिए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं. हमेशा आपके लिए उपस्थित.'

Sonu Sood, Sonu Sood tweet

आपको बता दें कि पिछले दिनों सोनू सूद ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए बताया था कि उन्होंने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ दिन पहले सेंट्रल गर्वनमेंट से ऑफलाइन एग्जाम्स को कैंसल करने की मांग भी की थी. इसके बाद जब सीबीएसई ने 10वीं की परीक्षा रद्द और 12वीं की परीक्षा टाली तो सोनू ने खुशी जाहिर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज