सोनू सूद से लड़की ने मांगी मदद- 2 महीने से पार्लर नहीं गई पहुंचा दीज‍िए, म‍िला ये जवाब

सोनू सूद से लड़की ने मांगी मदद- 2 महीने से पार्लर नहीं गई पहुंचा दीज‍िए, म‍िला ये जवाब
भारत में लगे लॉकडाउन के कारण कई प्रवासियों का घर जाना मुश्किल हो गया है. दूसरे शहरों में रहकर काम करने वाले मजदूर ऐसे समय में काफी असहाय थे. इन लोगों के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए हैं जो बसों का इंतजाम कराके सबको घर भेज रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों (Migrant Labourers) को अपने घर पहुंचाने के काम में व्यस्त हैं और उनके इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : देश में इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जारी है. हर क्षेत्र के लोग इस लड़ाई में मदद के लिए आगे आ रहे हैं फिर चाहे वह कोई राजनेता हो या फिर कोई फिल्म कलाकार. कोई आर्थिक मदद कर रहा है तो कोई सामाजिक कार्य में लगा हुआ है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) भी इन दिनों अपने सोशल वर्क को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों (Migrant Labourers) को अपने घर पहुंचाने के काम में व्यस्त हैं और उनके इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है. इस बीच एक महिला ने ट्विटर के जरिए एक्टर से ऐसे काम में मदद मांगी है कि सोनू सूद भी उसका रिप्लाई करने पर मजबूर हो गए.

दरअसल, हाल ही में एक महिला ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद से पार्लर को लेकर मदद मांगी थी. महिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सर मैं ढाई महीने से ब्यूटी पार्लर नहीं जा पाई हूं, क्या आप मुझे ब्यूटी पार्लर पहुंचा सकते हैं. कृपया मेरी मदद करें. वैसे मजाक कर रही हूं, आप सच में रियल हीरो हैं.' महिला के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा है, 'Salon जाकर क्या करोगे. Salon वाले को तो मैं गांव छोड़ के आ गया. उसके पीछे-पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो.'

 



बता दें इससे पहले बांबे टाइम्स से बात करते हुए सोनू ने एक बेहद दिल को छू जाने वाला किस्सा बताया था. उन्होंने कहा कि मैंने बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले के कुछ मजदूरों को उनके घर भेजा था इनमें एक गर्भवती महिला भी थी अब उन्हें एक बेटा हुआ है. मैंने बाद में उनसे उनका हालचाल लिया. उन्होंने कहा कि मैंने उनसे मजाक में कहा था कि अब तो इसका नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाहिए लेकिन उस महिला ने कहा कि मैंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है. एक्टर ने कहा कि उनकी बात सुनकर मेरा दिल खुशी से भर गया. एक्टर ने कहा कि मैं चाहता हूं हर कोई इस कठिन दौर में अपने घर पहुंच जाए.

Sonu Sood, Migrant workers, Uttar Pradesh, Bihar, Jharkhand, Sonu Sood arranged buses for Migrant workers, coronavirus, lockdown, coronavirus update, coronavirus vaccine, coronavirus medicine, coronavirus symptoms, bollywood, entertainment, social media, viral video, news 18 hindi, network 18, सोनू सूद, प्रवासी मजदूर, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए की बसों की व्यवस्था, कोरोना वायरस, लॉकडाउन, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस की दवाई, कोरोना वायरस के लक्ष्ण, बॉलीवुड, मनोरंजन, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
सोनू सूद ने की प्रवासी मजदूरों की मदद


आपको बता दें कि सोनू ने प्रवासी मजदूरों के लिए न केवल बसों का इंतजाम किया बल्कि उनके खाने पीने की भी पूरी व्यवस्था की. इसके अलावा उन्होंने जरूरत मंदों को हर जरूरी सामान भी मुहैया कराया. सोनू ने अपने इस सामाजिक काम के बारे में कहा कि मैं इसलिए लोगों की मदद कर रहा हूं कि मैं जानता हूं कि संघर्स क्या होता और अपने घर का सुख क्या होता है.
First published: May 28, 2020, 10:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading