Home /News /entertainment /

सोनू सूद को जरूरतमंदों की मदद के लिए कौन करता है फंडिंग? एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

सोनू सूद को जरूरतमंदों की मदद के लिए कौन करता है फंडिंग? एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

सोनू सूद लॉकडाउन से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. (Instagram/sonu_sood)

सोनू सूद लॉकडाउन से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. (Instagram/sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) असल जिंदगी के हीरो हैं, जो हर रोज जरूरमंदों की नि:स्वार्थ भाव से मदद कर रहे हैं. एक्टर का यही अंदाज उन्हें नेशनल हीरो बनाता है. सोनू सूद को लाखों लोग फॉलो करते हैं, लेकिन उनके फैंस के मन में भी कई सवाल आते होंगे कि वे इतने लोगों की मदद कैसे कर पाते हैं? उन्हें कौन फंडिंग (Sonu Sood Funding) कर रहा है? एक्टर ने अब इन तमाम सवालों का सामना करते हुए अपनी बात लोगों के सामने रखी है. बता दें कि एक्टर के घर पर इनकम टैक्स (Sonu Sood IT Raid) का छापा भी पड़ चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी के दौरान नेशनल हीरो बनकर उभरे थे. उन्होंने जरूरतमंदों की तब मदद की, जब उन्हें कहीं से सपोर्ट की उम्मीद नहीं थी. वे तब से तमाम तरह की मदद लोगों तक पहुंचा रहे हैं. वे आम लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं. हालांकि, लोगों के जेहन में कई तरह के सवाल हैं. लोगों के मन में सवाल है कि सोनू के पास मदद के लिए इतना पैसा कहां से आ रहा है? उन्हें कौन फंडिंग (Sonu Sood Funding) कर रहा है? एक्टर ने अब इन सवालों के जवाब दिए हैं.

    सोनू हर रोज करते हैं लोगों की मदद
    सोनू सूद की निःस्वार्थ सेवा से लोग इतने प्रभावित हैं कि जब उन्हें कहीं से कोई उम्मीद नजर नहीं आती तो वे उनसे संपर्क करते हैं. आज भी हर रोज कम से कम दो सौ- ढाई सौ लोग उनके घर के बाहर मदद की आस में खड़े रहते हैं. एक्टर ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा, ‘जब कोई भलाई करने की कोशिश करता है, तो उन्हें कोई-न-कोई ऐसा करने से रोकता है.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

    आईटी रेड पर की बात
    सोनू के सामने भी ऐसी बाधाएं आईं, पर वे इससे न तो डरे और न ही उनका हौंसला कम हुआ. वे लोगों की हर मुमकिन मदद करने में लगे हैं. वे आगे कहते हैं, ‘मुझे पैसा कहां से मिल रहा है, यह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को पता है. मेरे घर के आगे आज भी लोग खड़े रहते हैं.’

    सोनू को मम्मी-पापा की आई याद
    एक्टर ने बातचीत के दौरान अपने पैरेंट्स को याद किया. सोनू को विश्वास है कि वे आज जो कुछ भी कर रहे हैं, उसे उनके पैरेंट्स देख रहे हैं. एक्टर ने बताया कि उनकी मां कहती थीं कि वे इस दुनिया में रहें या न रहें, पर वे यह जरूर देखेंगे कि सोनू क्या कर रहा है.

    सोनू ने जरूरतमंदों की मदद के बारे में काफी बातें की. उन्होंने यह भी बताया कि वे राजनीति में जाएंगे या नहीं? सोनू सूद ने कहा कि वे भविष्य में पॉलिटिक्स में जा सकते हैं, पर फिलहाल वे इससे दूर हैं.

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर