• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोनू सूद ने दूधवाले को पीछे बैठाकर चलाया रिक्शा, मेहनत के बदले मांगा डिस्काउंट तो मिला मजेदार जवाब

सोनू सूद ने दूधवाले को पीछे बैठाकर चलाया रिक्शा, मेहनत के बदले मांगा डिस्काउंट तो मिला मजेदार जवाब

सोनू सूद ने दूध वाले के साथ रिक्शा चलाते हुए वीडियो शेयर किया है. फोटो सभार: @SonuSood Instagram

सोनू सूद ने दूध वाले के साथ रिक्शा चलाते हुए वीडियो शेयर किया है. फोटो सभार: @SonuSood Instagram

सोनू सूद (Sonu Sood Funny Video) आए दिन कुछ ऐसा करते हैं जिससे वह अपने फैंस की नजरों में और महान बन जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक दूध वाले के साथ रिक्शा चलाते हुए वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करके चर्चा में आए सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन कुछ ऐसा करते हैं जिससे वह अपने फैंस की नजरों में और महान बन जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक दूध वाले के साथ रिक्शा चलाते हुए वीडियो शेयर किया है. सोनू सूद के इस वीडियो उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

    सोनू सूद (Sonu Sood) कई बार छोटे विजनेश को आगे बढ़ाने की बात कर चुके हैं और एक्टर का ये वीडियो इसी संदर्भ में है. सोनू सूद के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जो अपनी भैंसों के लिए जंगल से चारा लेकर जा रहा होता है. मजे की बात यह है कि वो रिक्शे पर पीछे बैठा होता है और रिक्शा खुद सोनू सूद (Sonu Sood) चला रहे होते हैं. इस दौरान सोनू सूद उस शख्स से पूछते हैं कि साढ़े 9, 10 बज गए हैं आप इनती लेट उनके खाने का सामान लेकर जा रहे हो, तो क्या भैंस अब तक भूखी नहीं होंगी.










    View this post on Instagram






    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)






    सोनू सूद के इस सवाल पर शख्स जवाब देता है कि वो पहले ही भैंसों को चारा डालकर आया है. इसके बाद सोनू सूद पूछते हैं कि वे उन्हें दूध कितने रुपए में देंगे, तो इस पर जवाब मिलता है कि 50 रुपये किलो. सोनू सूद (Sonu Sood Video) इस पर हैरान होते हैं और कहते हैं कि वे इतना रिक्शा चलाकर मेहनत कर रहे हैं, क्या उन्हें डिस्काउंट भी नहीं मिलेगा? इस सवाल पर दूधवाला कहता है कि नहीं, नहीं, 'सरकार ने' कितनी मंहगाई कर दी है.

    ये भी पढ़ें: खुशखबरी! सोनू सूद पॉपुलर गाने के रीमिक्स में आएंगे नजर, फराह खान का फिर मिला साथ

    वीडियो कापी मजेदार है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंन को उनके फेवरेट एक्टर का वीडियो खूब पसंद आ रहा है. बताते चलें कि, सोनू सूद एक म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 90 के दौर के सुपरहिट गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' (Tum To Thehre Pardesi) का नया वर्जन तैयार किया जाएगा, जिसे सिंगर अल्ताफ राजा (Altaf Raja) ने गाया था. इसके लिए टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा साथ आए हैं. फराह खान, सोनू सूद के साथ मिलकर इस रीमिक्स को शूट कर रही हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बातचीत में सोनू ने अपने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर बात की है. एक्टर ने बताया कि वे इस वीडियो में एक किसान का रोल निभाते नजर आएंगे. वीडियो के जरिये एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज