Sonu Sood से होनहार छात्र ने पढ़ने को मांगी मदद, एक्टर ने कहा- मम्मी से बोल देना तेरा बेटा...

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)
सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने यूपी के एक छात्र से मदद का वादा किया है. जिसने 10वीं और 12वीं में अपने नंबर बताकर उनसे आर्थिक सहायता मांगी थी. सोनू ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्र को इंजीनियर बनाने के लिए कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 5:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) न अपनी फिल्मों और शानदार एक्टिंग से इंस्ट्री में अलग जगह बनाई है. वहीं इन दिनों सोनू अपने नेक कामों के जरिए देश भर के लोगों के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं. लॉकडाउन के दौर में प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरु हुआ ये सिलसिला आज भी जारी है. सोनू सूद सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले हर शख्स को ना सिर्फ रिप्लाई करते हैं, बल्कि उसकी मदद भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने यूपी के एक होनहार छात्र से आर्थिक मदद का वादा किया है. इस छात्र ने सोनू सूद को टैग करते हुए 10वीं और 12वीं अपने नंबर बताकर उनसे मदद की अपील की थी.

दरअसल, ट्विटर पर सूर्य प्रकाश नाम के एक शख्स ने ट्विट करते हुए सोनू सूद को टैग किया और लिखा- सोनू सर मैं यूपी से हूं और मेरे पापा नहीं है. मेरी मम्मी गांव की आशा में काम करती हैं. मेरी आर्थिक हालत बेहद खराब है. सर मेरा यूपी बोर्ड से 10वीं में 88% और 12वीं में 76% था. मुझे पढ़ना है. सलाना आमदनी 40 हजार है. प्लीज मेरी मदद कीजिए. इस पर सोनू सूद ने रिप्लाई किया है. यहां देखें छात्र द्ववारा किया गया ट्वीट-


छात्र की पढ़ने की ख्वाहिश के बारे में जानकर सोनू सूद ने इसे जवाब देकर लिखा- मम्मी से बोल देन- “तेरा बेटा Engineer बन रहा है “. वहीं सोनू सूद के इस जवाब ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है. हर कोई उनके इस कदम की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है. इससे पहले भी सोनू कई बार छात्रों के लिए मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज