Home /News /entertainment /

sonu sood has a hilarious reply for twitter user says pakka chalan katwayega

सोनू सूद ने फैन को दिया मजेदार जवाब, बोले-'ये चालान कटवाएगा और फिर मुझसे ही भरवाएगा', जानिए क्या है माजरा

सोनू सूद (फोटो साभार इंस्टाग्राम @sonu_sood)

सोनू सूद (फोटो साभार इंस्टाग्राम @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले दो साल तक फिल्मी स्क्रीन पर अपनी विलेन वाली इमेज के लिए ज्यादा मशहूर थे. लेकिन कोरोना काल में परेशान लोगों की उन्होंने जिस तरह मदद की, उसके बाद उनकी छवि न सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि फिल्मों में भी बदल गई है. आज वह लोगों के बीच गरीबों का मसीहा कहे जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन का एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने फैन के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- ‘यह पक्का चालान कटवाएगा और बाद में मुझसे ही भरवाएगा. एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. यूजर्स लगातार उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, सोनू सूद ने जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है, वह एक फोटो है. फोटो में एक लड़के को बाइक के पीछे लगी नंबर-प्लेट के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. बाइक के नंबर-प्लेट पर नंबर की जगह सोनू सूद के स्केच के साथ इंग्लिश में  ‘द रियल हीरो सोनू सूद सर’ लिख हुआ दिख रहा है. लड़के ने ये फोटो एक्टर को टैग किया है, जिस पर सोनू सूद ने मजेदार रिप्लाई किया है.

सोनू सूद ने कुछ हंसी वाली इमोजी के साथ इस पर रिप्लाई किया कि यह पक्का चालान कटवाएगा और बाद में मुझसे ही भरवाएगा. सोनू के रिप्लाई करने के बाद यूजर्स भी उनके मजे लेते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. हाालांकि लड़के की इस कारनामें को यूजर्स अवैध बता रहे हैं.

sonu sood

सोनू सूद ट्वीट पोस्ट और फैंस के रिएक्श

फैंस रिएक्शन

एक यूजर्स ने लिखा है- ”हां ये ठीक है लेकिन अवैध है. सोनू सूद दिल में होना चाहिए..” एक दूसरे ने लिखा – ”सब ठीक है ,भाई लेकिन भावनाओं में मत बहो नहीं तो नप जाओगे”, एक चौथे ने लिखा – ”भाई तेरा चालान कटना तय ” पांचवे यूजर ने लिखा कि नहीं सर आप देश मसीहा और मसीहा का कोई चालान नहीं काट सकता है.

आपको बता दें कि सोनू सूद दो साल पहले तक फिल्मी स्क्रीन पर अपनी विलेन वाली इमेज के लिए ज्यादा मशहूर थे. लेकिन कोरोना काल में परेशान लोगों की उन्होंने जिस तरह मदद की, उसके बाद उनकी छवि न सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि फिल्मों में भी बदल गई है. आज वह लोगों के बीच गरीबों का मसीहा कहे जाते हैं.

सोनू सूद की आने वाली फिल्म
अब एक्टर के प्रोफेशनल लाइफ की बता करें तो सोनू सूद इन दिनों एमटीवी रोडीज के शो में बिजी चल रहे हैं. इस शो के अलावा वह अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म इसी साल 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर