सोनू सूद से महिला ने मांगी मदद, कहा- मैं पति के साथ एक पल नहीं रह सकती, एक्टर ने दी रोचक सलाह

सोनू सूद से महिला ने मांगी मदद, कहा- मैं पति के साथ एक पल नहीं रह सकती, एक्टर ने दी रोचक सलाह
सोनू सूद ने फिर मजदूरों की मदद की है. (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन द‍िनों कई लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं और उन्‍हें अपने-अपने घर पहुंचा रहे हैं. लेकिन इस बीच सोनू को कई अनोखी र‍िक्‍वेस्‍ट भी आ रही हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन द‍िनों कई लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जहां कई प्रवासी मजदूर और कामगार अपने-अपने घर लौटने की राह देख रहे थे, ऐसे में सोनू सूद ने कई लोगों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाया है. सोनू सूद के इस काम की जमकर तारीफ भी हो रही है, लेकिन इसी के साथ ही उनको कई अजीब-ओ-गरीब र‍िक्‍वेस्‍ट भी आनी शुरू हो गई हैं. इतना ही नहीं, ऐसी कई र‍िक्‍वेस्‍ट का सोनू जवाब भी दे रहे हैं. अब एक महिला ने सोनू से अपने पति से दूर होने के लिए मदद मांगी है. लेकिन सोनू ने भी बड़े मजेदार अंदाज में इस महिला की परेशानी का हल दे द‍िया है.

एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू को लिखा, 'जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन 4 तक मैं अपने पति के साथ रह रही हूं. क्‍या आप उसे या मुझे मेरी मां के घर छोड़ सकते हैं, क्‍योंकि अब मैं इनके साथ नहीं रह सकती.' महिला के इस ट्वीट पर सोनू ने भी काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया. सोनू सूद ने लिखा, 'मेरे पास एक ज्‍यादा अच्‍छा प्‍लान है.. मैं तुम दोनों को ही गोवा भेज देता हूं... कैसा रहेगा ?'

 



बता दें कि ये कोई पहली अजीब रिक्‍वेस्‍ट नहीं है जो सोनू के पास आई है. बल्कि पिछले कुछ समय में कई यूजर्स उनसे इस तरह की रिक्‍वेस्‍ट कर चुके हैं और सोनू इनका जवाब भी दे रहे हैं. एक महिला ने सोनू सूद को लॉकडाउन में पार्लर छोड़ने की र‍िक्‍वेस्‍ट की थी, तो वहीं एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पास जाने के लिए भी सोनू सूद से मदद मांग चुका है.

 



तपती दोपहर में सड़क किनारे बदहवास हालत में अपने घरों को लौटते हजारों प्रवासी श्रमिकों को देखकर किसी ने दुख जताया तो किसी ने हमदर्दी, लेकिन सोनू सूद (Sonu Sood) ने इनके दर्द को महसूस किया और न सिर्फ इनके लिए दो वक्त के खाने का इंतजाम किया बल्कि इन्हें सैकड़ों मील दूर इनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा भी उठाया. सोनू सूद ने हाल ही में न्‍यूज एजेंसी भाषा को द‍िए अपने इंटरव्‍यू में बताया कि प्रवासी मजदूरों की सहायता के लिए उन्होंने टोलफ्री नंबर 18001213711 लांच किया है, जिसके जरिए कोई भी व्यक्ति मदद के लिए सोनू की टीम से संपर्क कर सकता है.

सोनू कहते हैं, ‘‘मुझे हर दिन हजारों फोन आ रहे थे. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मदद मांगने वालों से उनका पूरा विवरण ले रहे थे, लेकिन फिर भी लग रहा था कि कहीं कुछ कमी है और ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें मदद की जरूरत है, लेकिन वे हम तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, लिहाजा हमने यह कॉल सेंटर खोलने का फैसला किया.’’

फोटो साभारः ट्विटर/@Jayant_R_Patil


सोनू बताते हैं कि लॉकडाउन के बाद से ही उन्होंने जरूरतमंदों को भोजन बांटने का काम शुरू किया. भोजन और किराने का सामान देने का जो सिलसिला 500 लोगों के साथ शुरू हुआ था, आज वह आंकड़ा 45,000 तक पहुंच चुका है. इनमें झुग्गी बस्तियों में रहने वाले, सड़कों पर फंसे और राजमार्गों पर पैदल चलते लोग शामिल हैं.

ये भी पढ़ें :- खुशखबरी! लॉकडाउन के बीच सगाई के बाद अब होगी राणा दग्गुबाती की शादी, आ गई तारीख
First published: June 1, 2020, 4:25 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading