सोनू सूद को मिली इंडिया की सबसे 'धनी' लड़की, अपनी मदद से जीत लिया एक्टर का दिल

सोनू सूद को मिली सबसे धनी भारतीय लड़की. (Photo Credits: sonu sood/twitter)

एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर बोड्डू नागा लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन (Sood Foundation) में 15 हजार रुपए दान देकर सोनू सूद (Sonu Sood) का दिल जीत लिया है.

  • Share this:
    मुंबई:  कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की मुलाकात भारत की सबसे धनी महिला से हो गई. सोनू महामारी के बीच लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हैं. ऐसे में कई लोग उन्हें आर्थिक मदद दे रहे हैं. अब सोनू सूद की सूद फाउंडेशन (Sood Foundation) में एक ऐसी लड़की ने डोनेशन दिया है. जो दिल से वाकई बहुत अमीर है. इस लड़की की मदद पाकर सोनू उसके मुरीद हो गए हैं.

    आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव की एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर बोड्डू नागा लक्ष्मी नामक लड़की के डोनेशन के बारे में खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया है. यूं तो सोनू के काम को देखते हुए देश-दुनिया भर के लोग एक्टर के मुरीद हैं, लेकिन सोनू इस लड़की के मुरीद हो गए हैं. इसकी तारीफ करते हुए सोनू ने ट्वीट किया. लक्ष्मी की फोटो शेयर कर बताया है कि इस महिला ने उनकी फाउंडेशन में 15000 रुपये डोनेट किए हैं. सोनू ने कहा कि उनके लिए यह महिला सबसे अमीर भारतीय हैं.

    सोनू ने ट्वीट में लिखा 'बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर हैं. यह आंध्रा प्रदेश के एक छोटे गांव वरीकुंटापाडू की रहने वाली  हैं. उन्होंने सूद फाउंडेशन में 15000 रुपये दान में दिए हैं. यह पैसे उनकी पांच महीने की पेंशन हैं. मेरे लिए वह सबसे अमीर भारतीय हैं. आपको किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती है. ये एक असली हीरो हैं'.



    इस लड़की की मदद के बाद सोनू सूद से कई लोगों ने पूछा कि कैसे मदद की जा सकती है. बता दें कि सोनू सूद मदद करने के लिए जी जान से कोशिश में जुटे हैं. अपनी तरफ से हर परेशान तक पहुंचने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. सोनू हर आम-खास की मदद कर रहे हैं. हाल ही में  क्रिकेटर हरभजन सिंह ने रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए सोनू सूद से गुहार लगाई थी और उन्होंने इंजेक्शन भिजवा दिए.
    Published by:Pratibha Rai
    First published: