मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रवासी गर्भवती महिला का बच्चा हुआ तो नाम रखा 'सोनू सूद'

सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)
सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार (Bihar) की एक गर्भवती महिला प्रवासी मजदूर (Migrant Worker) को मुंबई (Mumbai) से घर पहुंचाया तो उन्होंने (Woman) ने बेहद खास तरीके से उन्हें शुक्रिया किया.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस मुश्किल समय में वो लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए खड़े हुए हैं. कभी लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंदों को खाना-राशन पहुंचाते दिख रहे हैं तो कभी प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं. सोनू के इन्हीं नेक कामों ने उन्हें प्रवासी मजदूरों का रियल हीरो बना दिया है. सोशल मीडिया (Social media) पर उन्हें शुक्रिया करते कई मजदूरों के किस्से सामने आए हैं. वहीं उनकी मदद से घर पहुंची बिहार (Bihar) की एक गर्भवती मजदूर महिला (Pregnant Migrant Worker Woman) ने उन्हें बेहद स्पेशल तरीके से थैंक्यू कहा है.

सोनू सूद ने इस वाकये का खुलासा खुद किया था. उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा था- 'मैंने जिन लोगों को घर भेजा उनमें से एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम मेरे नाम पर रखा है.' सोनू ये भी कहा था कि ये वाकया उनके दिल को छू गया था. इस बातचीत के मुताबिक सोनू ने बताया, 'मैंने टीम के साथ मिलकर 12 मई को प्रवासी मजदूरों का एक ग्रुप मुंबई से दरभंगा के लिए रवाना किया था. जिसमें में दो गर्भवती महिलाएं भी शामिल थीं. इनमें से एक को घर पहुंचते ही बच्चा हुआ. ये खुशखबरी उन्होंने मुझे फोन करके दी थी.'

सोनू का कहना है, 'उनके परिजनों ने बताया कि बेटा हुआ है और उन्होंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है. जब मैंने उनसे पूछा कि सूद कैसे... वो तो श्रीवास्तव हुआ ना? ये सुनकर महिला ने खुद बताया कि बच्चे का पूरा नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है.' सोनू कहते हैं कि उन्हें उस महिला का शुक्रिया कहने का ये तरीका बेहद स्पेशल लगा और उनके दिल को छू गया.



सोनू ने अपने ट्विटर के जरिए कुछ प्रवासी मजदूरों के धन्यवाद का जवाब भी दिया है. सोनू द्वारा किए गए बस के इंतजाम के बाद उसमें सवार एक व्यक्ति ने उन्हें टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'सर हम लोग अच्छे से निकल चुके हैं, आप बेफिक्र रहिए, मैं आपको अपडेट करता रहूंगा, आपको प्यार भइया.' इस पर सोनू ने लिखा- 'विश यू अ हैप्पी जर्नी भाई, बोला था ना कल मां के हाथ का खाना खाओगे. बिहार पहुंच कर सबको सलाम कहना.'
ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के पास नहीं थे ट्रेन टिकट खरीदने के पैसे, टीटी से बचने के लिए करते थे ये काम! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज