सोनू सूद की मदद से पैरों पर खड़ी हुई UP की बिटिया, बीमारी ने बिस्तर पर रहने को किया था मजबूर

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.
सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक लड़की की जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. उत्तर प्रदेश के भदौही की रहने वाली लड़की बीमार ऐसे हुई कि बिस्तर पर पड़े रहने पर वह मजबूर हो गई थी, लेकिन इलाज के बाद अब वह ठीक हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 8:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जरुरतमंदों के लिए किसी मसीहा बने हुए हैं. सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वालों की लगातार मदद कर रहे हैं. कोरोना काल में तो सोनू ने इतनी मदद की है कि अब उनके नेक काम की एक लंबी लिस्ट बन चुकी है. सोनू सूद ने हाल ही में यूपी की एक बिटिया मदद कर उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. बीमारी में जब लड़की अपने बिस्तर से उठ भी नहीं सकती थी, तब उन्होंने उसकी मदद के लिए हाथ उठाए.

एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सोनू सूद जी आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है. उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा. सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितों की आवाज सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम'.


इस पर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'जब सब ने बोल दिया था कि प्रतिभा की बीमारी का कोई इलाज नहीं है और अब सालों बाद वह अपने पैरों पर वापस खड़ी होगी. यूपी की इस बच्ची की कहानी ने इतिहास लिख दिया है.'



यूपी की भदोही की लड़की की मदद सोनू ने की है. दरअसल, लड़की का आधा शरीर सुन पड़ चुका था. बीमारी की वजह से वो बिस्तर पर बैठे रहने को मजबूर थी. लेकिन सोनू की मदद की वजह से उसका अब सफल इलाज हो चुका है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी स्थिति में काफी सुधार है. ऐसे में सोनू के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी गई है. पोस्ट में कहा गया है- निसहायो के सहारे प्रिय सोनू  जी आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है. उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा. सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितो की आवाज़ सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम.

आपको बता दें कि सोनू सूद अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी लोगों की मदद करते नजर आ चुके हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आ रहे हैं. इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज