Sonu Sood को चारों तरफ से मिल रही हैं तारीफें, अब बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात

Sonu Sood को चारों तरफ से मिल रही हैं तारीफें, अब बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात
सोनू सूद ने फिर मजदूरों की मदद की है. (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

सोनू सूद (Sonu Sood) की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Silpa Shetty) ने पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में पैदल चलकर घर जाने को मजबूर प्रवासी (Migrant Workers मजदूरों की मदद की है. सोनू सूद ने इन मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए मुंबई से अलग-अलग राज्यों के लिए न सिर्फ बस सेवा चलाई बल्कि राज्यों से बाकायादा परमीशन भी ली है. वहीं उनके ट्विटर एकाउंट पर देखें तो कई मजदूरों मे उन्हें सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद कहा है और दुआएं भी दी हैं. इसके अलावा उन्हें सरकार से भी भी तारीफें मिली हैं. वहीं अब सोनू सूद के नेक कामों को लेकर कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इसे लेकर लंबा पोस्ट लिखा है.

सोनू सूद को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम चर्चाएं चल रही हैं इस बीच इंडस्ट्री से कई सेलेब्रिटीज ने भी उनकी तारीफें की हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सोनू के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'एक सुपरहीरो सामने आकर बिना थके काम कर रहा है ताकी उसके देश के जरूरतमंद नागरिक अपने घरों को सुरक्षित पहुंच सकें. ये एक खूबसूरत, निस्वार्थ काम है, जिसके जरिए हजारों लोगों के दुख कम हो रहे हैं. आपने जो उदाहरण सामने रखा है वो बताता है कि आप कैसे इंसान हैं और आपके इन ने काम को आने वाली पीढ़ी भी याद रखेगी. मुझे आप पर गर्व है सोनू'.





 






View this post on Instagram




 

‪Extremely proud of you, @sonu_sood ‬ Selfless efforts must be applauded ‪#leadbyexample #gratitude #hero #help ‬


A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on






वहीं एक्ट्रेस कुब्रा सेत ने सोनू के लिए ट्वीट किया है इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'हमारे नए दौर के असली सुपरहीरो को ढेर सारा प्यार. ऐसे मुश्किल समय में सोनू सूद ही ऐसे हैं जो आपको सिर हिलाकर मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं. सलामत रहें आप साहब! यह मेरा सौभाग्य है कि मैं बोल सकती हूं कि मैं आपको जानती हूं'.



इसके साथ ही फराह खान और बिपाशा बासु जैसे कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ-साथ, जरूरतमंदों तक राशन और खाने की चीजें भी लगातार पहुंचा रहे हैं. वो खुद सड़कों पर उतर कर पूरे इंतजाम की निगरानी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टिकटॉक को लेकर मिलिंद सोमन का बड़ा ऐलान,चीनी सामान के विरोध में करेंगे ये काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading