सोनू सूद जीत रहे हैं दिल, लोगों ने की तारीफ तो बोले- 'ऊपर वाला कर रहा है मदद मैं तो...'

सोनू सूद जीत रहे हैं दिल, लोगों ने की तारीफ तो बोले- 'ऊपर वाला कर रहा है मदद मैं तो...'
सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस की इस जंग से लड़ने में हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का लड़ाई से पूरा देश लड़ रहा है. डॉक्टर्स, पुलिस, पत्रकारों और कोरोना वॉरियर्स अपनी- अपनी भूमिका मजबूती से निभा रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद के हाथ लगातार बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस की इस जंग से लड़ने में हर संभव कोशिश कर रहे हैं. सरकार की मदद के साथ उन्होंने जरुरतमंदों के खाने-पीने, उनके इलाज और मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों उनके घर वापस भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं. अभी तक वह सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया (Social Media) पर भी मदद मांगने वाले लोगों से संपर्क कर उनकी सहायता कर रहे हैं. सोनू सूद के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अपनी इस दरियादिली को एक्टर सोनू सून (Sonu Sood) ईश्वर का कर्म मान रहे हैं. ट्विटर पर जब केआरके उनके इस का की प्रशंसा की तो उन्होंने कहा कि मैं मदद करने वाला कौन होता हूं, मदद तो ऊपर वाला कर रहा है, मैं तो सिर्फ एक जरिया हूं.





सोनू सूद ने कहा कि उनका मानना है कि इस वैश्विक संकट के समय में हर भारतीय को उसके परिवार के साथ रहने का अधिकार है और इसलिए उन्होंने राज्य सरकार से अनुमति लेकर प्रवासियों को उनके घर जाने में मदद की.



उनके ट्विटर पर लगातार लोग उनसे मदद मांग रहे हैं, जिनका वो रिप्लाई लगातार कर रहे हैं. एक और व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर सोनू से मदद मांगी. उसने पोस्ट किया, सर प्लीज ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो सर. वहां से पैदल जाएंगे अपने गांव. इस पर सोनू ने कहा, पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंबर भेजो.



हाल ही में बिहार के रहने वाले एक व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर कहा कि हम लोग 16 दिन से पुलिस चौकी के चक्कर लगा रहे हैं. कोई मदद नहीं कर रहा है. हमें बिहार जाना है. इस ट्वीट पर सोनू ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलैक्स करो. दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे, डिटेल्स भेजो.

सोनू ने इससे पहले भी बिहार के कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाए. ट्विटर के माध्यम से भी जो लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं, सोनू हर किसी की मदद कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई के जुहू स्थ‍ित होटल के दरवाजे भी मेड‍िकल वर्कर्स के लिए खोले. इसके पहले जब देश में लॉकडाउन लगा तो उन्होंने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च की थी जिसके तहत वो रोज 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिला रहे थे.

ये भी पढ़ें- जब कंगना रनौत ने पहनी थी 600 रुपये की साड़ी और हाथ में थामा था 2 लाख का हैंडबैग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading