सोनू सूद से नेपाली युवक ने सर्जरी के लिए मांगी मदद, एक्टर बोले- 'अतिथि देवो भव:'

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- @sonu_sood/Instagram

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- @sonu_sood/Instagram

सोनू सूद (Sonu Sood) से एक नेपाली युवक ने सोशल मीडिया पर मदद मांगी. ये युवक पिछले 10 साल से Ankylosing Spondylitis नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है, जिसकी वजह से वह न ठीक से चल पाता है और न ही बैठ पाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 11:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी फिल्मों और शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है. सोनू अपने नेक कामों के जरिए देश भर के लोगों के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरू हुआ ये सिलसिला आज भी जारी है. सोनू सूद से इस बार नेपाल के एक युवक ने मदद की गुहार लगाई है, जिसको उन्होंने अपने अंदाज में मदद का वादा किया और कहा 'अतिथि देवो भव:'.

दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood) से एक नेपाली युवक ने सोशल मीडिया पर मदद मांगी. ये युवक पिछले 10 साल से Ankylosing Spondylitis नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है, जिसकी वजह से वह न ठीक से चल पाता है और न ही बैठ पाता है. डॉक्टरों ने उसे सर्जरी की सलाह दी है, लेकिन वह इसको कराने में सक्षम नहीं है.





नेपाली युवक के इस वीडियो को देखने के बाद उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- 'अतिथि देवो भव:, हिंदुस्तान से अपने देश नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे. जय हिंद.'  Sonu Sood, Sonu Sood helps nepali man, Sonu Sood says Atithi Devo Bhava, Sonu Sood helps nepali man suffering from ankylosing spondylitis, Sonu Sood Tweet, Viral News, news18, Network 18, सोनू सूद, सोनू सूद से नेपाली युवक से मांगी मदद, न्यूज 18, नेटवर्क 18
उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने नालंदा के नूरसराय के पपरनौसा गांव में छोटे से परिवार में जन्मे एथलेटिक्स खिलाड़ी आनंद कुमार सिंह के घुटनों का इलाज कराया था. घुटनों की बीमारी के कारण वह किसी भी खेल में भाग नहीं ले पा रहे थे. अपने पिता की गरीबी और खेलने की ललक को देखते हुए आनंद ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी. इसके बाद सोनू सूद आनंद की मदद के लिए आगे आए थे. सोनू ने आनंद का दिल्ली के एक निजी अस्पताल में घुटनों का इलाज कराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज