नौकरी गई तो सब्‍जी बेचने पर मजबूर थी ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सोनू सूद ने कहा- Job Letter Sent

नौकरी गई तो सब्‍जी बेचने पर मजबूर थी ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सोनू सूद ने कहा- Job Letter Sent
सोनू सूद कई लोगों को नौकरी द‍िलाने में मदद कर रहे हैं. (फोटो साभार- @FilmJournalists/twitter)

कोरोना काल में माइग्रेंट मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) की मदद की है. इस लड़की को नौकरी जाने के बाद सब्‍जी बेचने पर मजबूर होना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना काल में माइग्रेंट मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) अब स‍िर्फ मजदूरों के लिए ही नहीं बल्कि हर जरूरतमंद की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. सोनू सूद की मदद से अब फायदा हुआ है हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) को. इस लड़की की नौकरी कोरोना की वजह से चली गई और इस लड़की को मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा. लेकिन सोनू सूद ने मदद के हाथ आगे बढ़ाते हुए इस लकड़ी का इंटरव्‍यू ल‍िया और अब जॉब का लेटर भी भेज द‍िया है.

इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर का एक वीडियो ट्व‍िटर पर शेयर किया गया था, ज‍िनकी नौकरी कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान चली गई थी. ऐसे में ये लड़की सब्‍ज‍ियां बेचने लगी थी. एक यूजर ने इस वीडियो में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'डियर सोनू सूद, ये शारदा है, जिसे कोविड क्राइसिस के चलते @VirtusaCorp ने नौकरी से न‍िकाल द‍िया था. लेकिन हार न मानते हुए अपने परिवार का सपोर्ट करने के ल‍िए इसने सब्‍जी बेचना शुरू कर द‍िया. प्‍लीज देखें, अगर आप इनकी किसी भी तरह मदद कर सकते हैं तो. उम्‍मीद है आप जवाब देंगे.'

सोनू ने भी इस अपील का जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे अधिकारी उससे मिले. इंटरव्‍यू हो चुका है. जॉब लेटर भी भेजा जा चुका है. जय हिंद.'







31 मई को खत्‍म हुए लॉकडाउन के इन महीनों में सोनू सूद ने मुंबई समेत देशभर के कई मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया है. इसी महीने की शुरुआत में सोनू ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए और उन्‍हें नौकरी द‍िलाने के लिए एक नया प्रयास शुरू किया है. 'प्रवासी रोजगार' के नाम के इस प्रोग्राम के जरिए वह कई जरूरतमंदो को नौकरी द‍िलाने की कोशिश कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading