• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोनू सूद बने स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, 2022 में एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

सोनू सूद बने स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, 2022 में एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Bharat) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonusood)

सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Bharat) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonusood)

सोनू सूद (Sonu Sood) को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Bharat) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. एक वर्चुअल कार्यक्रम में इस बात की घोषणा की गई. सोनू सूद अगले साल (2022) में रूस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों का हिस्सा होंगे.

  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीते 30 जुलाई को ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्टर के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी और कुछ मीलों का सफर तय करके अपने फेवरेट स्टार से मिलने पहुंचे. कोरोना काल में अपने नेक कामों से सोनू सूद देश के लोगों को हैरान करते आए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनने के बाद एक्टर के फैन खुश हो जाएंगे. सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Bharat) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. एक वर्चुअल कार्यक्रम में इस बात की घोषणा की गई.

    सोनू सूद अगले साल (2022) में रूस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों का हिस्सा होंगे. एक वर्चुअल कार्यक्रम में 500 से अधिक एथलीटों, कोचों और अधिकारियों के साथ सोनू सूद ने बातचीत की और उनकी खेल उपलब्धियों की प्रशंसा और सराहना करते हुए उनके सवालों का जवाब दिया.

    इस बातचीत में सोनू सूद ने कहा- ‘आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है. क्योंकि, आज मैं विशेष ओलंपिक भारत के साथ इस यात्रा में शामिल हो रहा हूं. मैं इस बात से बेहद खुश हूं. मैं इसे अपना सौभाग्य मानता हूं कि मुझे इस परिवार का हिस्सा बनने का मौका मिला.’

    sonu sood, sonu sood special olymic

    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonusood)

    सोनू सूद कहते हैं- ‘मैं इस मंच को और भी बड़ा बनाने और पूरे देश के लोगों के साथ प्रतिनिधित्व करने का वादा करता हूं. मैं एसओ भारत का समर्थन करता हूं. मैं समावेश क्रांति का समर्थन करता हूं. मैं विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम के साथ होने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. हम सब मिलकर अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और इस उत्साह के साथ उनका उत्साहवर्धन करेंगे कि भारत में भी समर्थन की दहाड़ गूंजेगी.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज