सोनू सूद कोरोना के आगे दिखे लाचार, बोले- दिल्ली में भगवान ढूंढना आसान है, लेकिन...

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना के चलते बिगड़े दिल्ली के हाल पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मौजूदा हालातों में बेबसी जाहिर करते हुए लोगों से कहा है कि जल्द सब ठीक हो जाएंगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 9:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है. हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों की भीड़ लगी हुई है और कुछ मरीज बेड न मिलने की वजह से दम तोड़ रहे हैं. मौतों के आंकड़े भी दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. इन मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आकर मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन पिछले लॉकडाउन से लोगों की मदद के लिए जुटे सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों दिल्ली के हाल देखकर बेबस से नजर आ रहे हैं. दिल्ली में हॉस्पिटल्स की हालत देखने के बाद हाल ही में उन्होंने ट्वीट (Sonu Sood tweet on Delhi's situation) किया है, जो वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में दिल्ली के दर्दनाक तस्वीरों को वीडियो देखने के बाद एक ट्वीट किया है. लगातार देश की राजधानी के लोगों द्वारा मांगी जाने वाली मदद के आगे वह बेबस से दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी बेबसी को जाहिर किया है. लेटेस्ट ट्वीट में सोनू सूद ने अपनी ये चिंता जाहिर करते हुए लिखा, 'दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल. लेकिन ढूंढ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना'.

Sonu Sood, Sonu sood latest tweet, Sonu Sood on current situation of Delhi, sonu sood on covid 19, sonu sood tweet, Social media, Viral Tweet,

दरअसल, दिल्ली और उसके आस-पास के जिलों में हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से मरीज जूझ रहे हैं, ऐसे में मसीहा बने सोनू से कोई बेड तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के लिए कह रहा है.
हाल ही में एक्टर ने केंद्र और प्रदेश सरकारों से गुहार लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार से अपील की है कि वे उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करें, जिन्होंने कोरोना की वजह से अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है. उन्होंने कहा कि इन बच्चों की शिक्षा निजी या सरकारी स्कूलों में हो, स्नातक की डिग्री हो, मेडिकल हो या इंजीनियरिंग हो, बिल्कुल मुफ्त हो ताकि उनका उज्ज्वल भविष्य हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज