सोनू सूद अब करेंगे कॉलेज छात्रों की मदद, पोस्ट शेयर कर बताया स्कॉलरशिप के लिए करना होगा ये काम

सोनू सूद अब करेंगे कॉलेज छात्रों की मदद, पोस्ट शेयर कर बताया स्कॉलरशिप के लिए करना होगा ये काम
सोनू सूद (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने छात्रों (Students) के लिए स्कॉलशिप (Scholarship) का ऐलान कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 7:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपने नेक कामों की वजह से आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. वो रियल लाइफ हीरो के नाम से मशहूर हो चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद की, वहीं आज भी वो मदद मांगने वाले जरूरतमंदों की मदद से पीछे नहीं हटते हैं. एक बार फिर से सोनू सूद ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. अब सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर ऐलान किया है कि वो जरूरतमंद छात्रों (Students) की पढ़ाई पूरी करने में मदद करेंगे.

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. जो उनके द्वारा छात्रों के लिए लॉन्च की गई स्कॉलरशिप का लॉन्च पोस्टर हैं. इनमें से पहली तस्वीर पर लिखा है- 'मैं जरूरतमंद छात्रों की पूरी कॉलेज शिक्षा को सपोर्ट करने की शपथ लेता हूं'. वहीं दूसरी तस्वीर पर कई कोर्सेस के बारे में बताया गया है. यहां देखें सोनू सूद द्वारा शेयर किया गया पोस्ट.


वहीं इस पोस्ट में सोनू सूद ने लिखा- हिंदुस्तान बढ़ेगा तभी जब पढ़ेंगे सभी! मेरी मां प्रोफेसर सरोज सूद मानती थीं कि हर किसी को स्वस्थ और खुशियों से भरे भविष्य का समान अधिकार मिलना चाहिए. इसलिए मैं उनके नाम पर छात्रों के लिए फुल स्कॉरलशिप, Prof.Saroj Sood scholarships लॉन्च कर रहा हूं. मैं मानता हूं कि आर्थिक चुनौतियों की वजह से कोई अपने सपने पूरा करने से पीछे नहीं रहना चाहिए. अपनी एंट्रीज भेजें- scholarships@sonusood.me (अगले 10 दिनों में) और हम आप तक पहुंचेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज