अपना शहर चुनें

States

सोनू सूद ने ट्विटर पर शाहरुख खान और अक्षय कुमार को पछाड़ा? पता चला तो चौंक गए

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)
सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा ट्विटर (Twitter) पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पछाड़ने की खबरें आ रही हैं. वहीं जब इसके बारे में उन्हें पता चला तो सोनू हैरान रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 4:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आ गए थे. वहीं इस नेक काम के बाद उन्हें जरूरतमंदों का मसीहा कहा जाने लगा था. वहीं सोनू सूद लॉकडाउन के बाद आज तक लोगों की मदद करते दिखाई दे जाते हैं. उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगते हैं तो सोनू न सिर्फ उन्हें रिप्लाई करते हैं, बल्कि मदद पहुंचाने का वादा भी कर देते हैं. वहीं हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. इस मामले में उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स को भी पछाड़ दिया है. वहीं जब इस बारे में सोनू को पता चला तो वो खुद भी हैरान रह गए.

सोनू सूद को लेकर बताया जा रहा है कि एक सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म Twitteet के मुताबिक सोनू सूद अक्टूबर के महीने में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पॉपुलैरिटी के मामले में चौथे नंबर पर हैं. ये साइट राजनीतिज्ञों, बिजनेसमैन और मूवी स्टार्स जैसे कई सिलेब्रिटीज के ट्विटर इंगेजमेंट का डेटा इकट्ठा करती है. वहीं इस लिस्ट में सोनू सूद ने चौथे नंबर पर आकर अक्षय कुमार और शाहरुख खान को पछाड़ दिया. इस मामले में उन्होंने स्पॉटबॉय से बात की. इस बारे में जब उन्हें पता चला तो उन्होंने कहा- 'मुझे इस बारे में पता नहीं था, वाह!'.

सोनू सूद का कहना है, 'मुझे लगता है कि मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन लोगों से जुड़ता हूं, जिन्हें मेरी जरूरत है. और ऐसे ही इस माध्यम को इस्तेमाल भी किया जाना चाहिए. टेक्नॉलॉजी से आम इंसान और सिलेब्रिटीज के बीच की दूरियां कम होनी चाहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज