सोनू सूद ने दिखाया मोबाइल का हाल, हर पल बेड, दवा और ऑक्सीजन के लिए आ रहे हैं मैसेज

सोनू सूद ने टीवी रिमोट छोड़ने को कहा. (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोनू सूद ने टीवी रिमोट छोड़ने को कहा. (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोनू सूद (Sonu Sood) के मोबाइल पर नॉनस्टॉप मदद के लिए मैसेज आ रहे हैं. कोई बेड की व्यवस्था कराने के लिए एक्टर से गुहार लगा रहा है तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए. सोनू सूद ने अपने मोबाइल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें लगातार लोग मदद के लिए मैसेज कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 7:44 AM IST
  • Share this:
मुंबईः देश में कोरोना (Covid 19) महामारी के चलते हालात दिन पर दिन काबू से बाहर हो रहे हैं. अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की कमी होने लगी है. ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर दवाओं तक की भारी कमी हो गई है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हर तरफ अपनी मदद पहुंचाने की कोशिश में जुटे हैं. चाहे फिर वो दिल्ली हो मुंबई हो या फिर कोई गांव-कस्बा. सोनू सूद से मदद मांगने वालों का भी तांता लगा हुआ है. आलम ये है कि एक्टर के मोबाइल पर नॉनस्टॉप मदद के लिए मैसेज आ रहे हैं. कोई बेड की व्यवस्था कराने के लिए एक्टर से गुहार लगा रहा है तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए.

सोनू सूद ने अपने मोबाइल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें लगातार लोग मदद के लिए मैसेज कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने मैसेज में लिखा है- 'जिस तेजी से हमें देश भर से रिक्वेस्ट आ रही हैं, हर किसी तक पहुंचने की पूरी कोशिश है. सब लोग... कृपया आगे आएं. हमें मदद के लिए हाथों की जरूरत है. अपनी क्षमताओं के अनुसार सबसे अच्छा करने के लिए पूरी कोशिश करें.'

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके पहले भी एक्टर ने अपने मोबाइल का हाल फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में भी एक्टर के मोबाइल का हाल कुछ ऐसा ही था. जहां पहले लोग एक्टर से उन्हें उनके घर तक पहुंचाने की गुहार लगा रहे थे, तो वहीं अब अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमडेसिविर और दवा का इंतजाम करने में मदद की अपील कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)




मालूम हो कि, जब से देश में कोरोना का कहर बरपा है, तब से सोनू सूद लोगों की मदद में लगे हुए हैं. लोग सोशल मीडिया (Sonu Sood Twitter) के जरिए एक्टर से मदद मांगने में कोई संकोच नहीं करते हैं और एक्टर भी किसी जरूरतमंद को निराश नहीं करते हैं. यही कारण है कि, लोग लगातार मदद के लिए सोनू सूद से गुहार लगाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज