• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोनू सूद हेयर स्टाइलिंग में भी हैं माहिर, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

सोनू सूद हेयर स्टाइलिंग में भी हैं माहिर, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

सोनू सूद का फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब/@sonu_sood/Instagram

सोनू सूद का फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब/@sonu_sood/Instagram

सोनू सूद को आपने रिक्शा चलाकर दूध का मोल-भाव करते देखा तो कभी भट्टी पर रोटी बनाते हुए. अब सोनू सूद ने अपने नए हुनर से लोगों को इंट्रोड्यूज करवाया है. उनके इस टैलेंट को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

  • Share this:

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने भले बॉलीवुड और टॉलीवुड की फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हो, लेकिन कोरोना काल में उन्होंने लोगों की जैसे मदद की, उसने उन्हें रियल लाइफ में सुपरहीरो बना दिया. लोग आज उन्हें घर-घर में उनकी दरियादिली के लिए जानते हैं. कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद कई काम में माहिर हैं. रिक्शा चलाकर उन्होंने दूध का मोल-भाव कर डाला तो कभी भट्टी पर रोटी बनाकर लोगों को चकित कर दिया. अब सोनू सूद ने अपने नए हुनर से लोगों को इंट्रोड्यूज करवाया है. उनके इस टैलेंट को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

    सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नए पेशन के बारे में बताया. उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा, ‘हेयर स्टाइलिंग करना एक आर्ट है. उसको सीखना और बालों को बहुत ही अच्छी तरह से सेट करने के लिए मैंने अच्छी प्रैक्टिस की है. आज मैं सबसे खास हेयर स्टाइलिंग करने वाला हूं.’

    ये कहने के बाद सोनू सूद ने हेयर स्टाइलिंग शुरू की. सोनू उस इंसान के पास जाते हैं, जिसकी उनको हेयर स्टाइलिंग करनी थी. वो देखते हैं कि उस इंसान के सिर पर बाल ही नहीं थे. सिर्फ साइड में ही उस इंसान के बाल है. एक्टर उस शख्स की चांद पर कंघी को घूमाते हैं और स्प्रे कहते हुए कहते हैं ये हो गया.

    सोनू उस शख्स से पूछते हैं कि कैसा लगा? वह कहता है बहुत बढ़िया. सोनू उस शख्स से कहते हैं कि अब आपको बालों को कुछ नहीं होगा. कितनी भी हवा चले ये नहीं हिलेंगे. सोनू खुद भी इस दौरान मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हेयर स्टाइलिंग एक कला और आर्ट है जो मेरा जुनून है.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

    वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे इसके अलावा सोनू सूद फराह खान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज